OMG! मछली ने दो भाइयों को रातोंरात बना दिया Lakhpati, सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग

Daily news network Posted: 2019-05-20 18:49:48 IST Updated: 2019-09-03 14:28:44 IST
OMG! मछली ने दो भाइयों को रातोंरात बना दिया Lakhpati, सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग
  • ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ज्यादातर फिल्मों और कहानियों में सुनने को मिलता है। लेकिन दो मछुआरे भाइयों के लिए यह वास्तविक जीवन में हो गया। दोनों भाइयों को एक मछली ने रातोंरात लखपति बना दिया।

ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ज्यादातर फिल्मों और कहानियों में सुनने को मिलता है। लेकिन दो मछुआरे भाइयों के लिए यह वास्तविक जीवन में हो गया। दोनों भाइयों को एक मछली ने रातोंरात लखपति बना दिया।


 बता दें मुंबई के रहने वाले ये दोनों भाई हमेशा की तरह पालघर समुद्रतट पर मछलियां पकड़ने गए थे।लेकिन उनकी किस्मत से उनके जाल में घोल मछली फंस गई। जब वे मछली को बाजार में बेचने गए तो वह 5.5 लाख में बिकी। इस मछली का वजन करीब 30 किलों था।


 इन दोनों भाइयों द्वारा पकड़ी गई घोल मछली की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई। इस मछली को बोली लगाकर बेचा गया। मछली को खरीदने के लिए व्यापारियों की लंबी लाइन लगी थी। यह बोली बीस मिनट तक चली और और मछली को 5.5 लाख रुपये में एक व्यापारी ने खरीद लिया।


 बता दें कि घोल मछली का उपयोग दवाई निर्माता कंपनी भी करती हैं। इसकी स्किन में उच्च गुणवत्ता वाला कोलेजन (मज्जा) पाया जाता है।