अब बुरी आदतें नहीं छोड़ने पर लगेगा करेंट वाला झटका, सच्चाई जानकर उड़ा जाएंगे होश

Daily news network Posted: 2019-06-18 19:29:54 IST Updated: 2019-06-18 19:29:54 IST
अब बुरी आदतें नहीं छोड़ने पर लगेगा करेंट वाला झटका, सच्चाई जानकर उड़ा जाएंगे होश
  • जंक फूड खाना एक बुरी आदत है। पर इसे खाना छोड़े कैसे? भला जीभ ही ऐसी लपलपा जाती है बर्गर-पिज्जा, गोलगप्पे, भल्ला-टिक्की बनते देखा।

जंक फूड खाना एक बुरी आदत है। पर इसे खाना छोड़े कैसे? भला जीभ ही ऐसी लपलपा जाती है बर्गर-पिज्जा, गोलगप्पे, भल्ला-टिक्की बनते देखा। आ गया ना जुबान पे पानी? लेकिन अगर आपको कहें कि एक ऐसा ब्रेसलेट आ चुका है मार्केट में जो जंक फूड खाने पर करंट मारेगा।

 


 अगर आप ऑनलाइन समय बर्बाद करते हैं, नाखून खाते हैं, बहुत ज्यादा खाना खाते हैं, स्मोकिंग करते हैं, फास्ट फूड जमकर खाते हैं, ज्यादा सोते हैं… इन सब बुरी आदतों को छुड़वाने के लिए Pavlok Bracelet आ चुका है बाजार में। ये सब अगर आप करते हो तो यह ब्रेसलेट आपको करंट मारेगा। उई मां।

 

 आपको करना ये है कि अपने हिसाब से इस ब्रेसलेट में अपनी बुरी आदतों की एक लिस्ट बनानी होगी। उन्हें ऐड करना होगा। फिर वो सब करने पर ये आपको एक शॉक देगा, 150 Zaps का।

 


 Pavlok Bracelet की कीमत भी झटका ही देगी आपको। अमेजन पर यह 199 डॉलर में बिक रहा है। यानी 13,893 रुपये। मन में ये ख्याल आ रहा है ना कि इस ब्रेसलेट को खरीदने से अच्छा है डैडी के हाथों से थप्पड़ और मां के नर्म-नर्म हाथों से चप्पल खा लेंगे। बुरी आदतों का क्या है। ये तो इन्हीं से दूर हो जाएंगी।