रेस्त्रां में बिल आया 68000, पैसे देने से किया इनकार तो खानी पड़ी जेल की हवा

Daily news network Posted: 2019-08-05 16:24:06 IST Updated: 2019-08-05 16:24:06 IST
रेस्त्रां में बिल आया 68000, पैसे देने से किया इनकार तो खानी पड़ी जेल की हवा
  • एक शख्स को गलती से 54 हजार रुपये की शराब ऑर्डर करने के बाद अरेस्ट कर लिया गया। असल में ब्रिटिश टूरिस्ट ने नशे की हालत में महंगे शैंपेन की बोतल ऑर्डर कर दी थी।

एक शख्स को गलती से 54 हजार रुपये की शराब ऑर्डर करने के बाद अरेस्ट कर लिया गया। असल में ब्रिटिश टूरिस्ट ने नशे की हालत में महंगे शैंपेन की बोतल ऑर्डर कर दी थी। इसके बाद रेस्त्रां ने उनसे पैसे चुकाने को कहा, लेकिन उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया।

 


 रेस्त्रां में 42 साल के शख्स का बिल करीब 68 हजार रुपये आया. उन्होंने पैसे देने से साफ मना कर दिया। ये मामला स्पेन के इबिजा आइलैंड का है. रेस्त्रां की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।


 शख्स ने Louis Roederer Cristal Rose 2008 शैंपेन ऑर्डर किया था। कोर्ट में शख्स ने कहा कि बिना दाम जाने हुए उन्होंने गलती में ये ऑर्डर कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति को कोर्ट ने 4 महीने की सस्पेंडेड सजा सुनाई। कोर्ट ने कहा कि अब भी वे पैसे चुका दें और मुश्किलों से बचें।

 


 2 अगस्त को संबंधित शख्स को कोर्ट में पेश किया गया। इससे पहले फ्रॉड के आरोप में उन्हें 2 दिन पुलिस सेल में रखा गया। इबिजा के जिस रेस्त्रां में उन्होंने खाना खाया उसका नाम Sa Punta सामने आया है।


 

 बीते महीने एक इटैलियन टूरिस्ट को भी फोर्मेन्टेरा आइलैंड पर सी फूड खाने के बाद बिल नहीं चुकाने पर गिरफ्तार किया गया था। उनका बिल 32000 रुपये आया था। 46 साल के शख्स ने कहा था कि उसके पास पैसे नहीं हैं. रेस्त्रां के मुताबिक, उसने पैसे न चुकाने पर बिल के बदले अपने कपड़े ऑफर किए थे।