प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Daily news network Posted: 2018-07-07 17:33:25 IST Updated: 2018-07-07 17:33:25 IST
प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • राजस्थान उदयपुर जिले के चीरवा के सेर क्षेत्र में कुछ लोगों ने मिलकर एक प्रेमी युगल की पहले पिटाई की और फिर निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध दिया।

नर्इ दिल्ली।

राजस्थान उदयपुर जिले के चीरवा के सेर क्षेत्र में कुछ लोगों ने मिलकर एक प्रेमी युगल की पहले पिटाई की और फिर निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध दिया। लोगों का इससे भी मन नहीं भरा तो दोनों को पूरे गांव में घुमाया। इस घटना का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और इसे वायरल कर दिया।

मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस हरकत में आर्इ और एसपी राजेंद्र प्रसाद गोयल ने तत्काल सुखेर थानाधिकारी को गांव भेजकर कार्रवाई करने का आदेश दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक आरोपी की तलाश जारी है।

 

 स्थानीय मीडिया के मुताबिक, सुखेर थानाध्यक्ष मोतीराम ने बताया कि सरे खुर्द क्षेत्र निवासी एक महिला की शादी गांव के ही एक व्यक्ति से हुई थी। करीब पांच साल पहले जातीय पंचायत के बाद दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद महिला ने झाड़ोल क्षेत्र के रहने वाले दूसरे व्यक्ति संपर्क में आयी। लेकिन इन दोनों का साथ भी कुछ ही समय के लिए रहा। बाद में दोनों अलग हो गए।

 

 बीते गुरुवार को महिला गांव के ही एक तीसरे व्यक्ति के घर चली गई। इस बात की जानकारी जब महिला के पहले पति को हुई तो वह गुस्सा हो गया। अपने चाचा लालू और भाई हरीश के साथ पहुंचा और महिला व उसके प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। जब इससे भी मन नहीं भरा तो दोनों को निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध दिया और पूरे गांव में घुमाया।कुछ ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

 पुलिस ने फिलहाल आरोपी लालू और हरीश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, महिला के पहले पति तारू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना के बाद से पीड़ित महिला और पुरूष व उनके घरवाले सदमे में हैं। महिला और पुरूष दोनों की काउंसलिंग की जा रही है।