इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है ये भोजपुरी गाना, खेसारी लाल के साथ जमकर थिरकीं काजल

Daily news network Posted: 2019-03-20 13:39:59 IST Updated: 2019-03-20 13:39:59 IST
इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है ये भोजपुरी गाना, खेसारी लाल के साथ जमकर थिरकीं काजल
  • भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म उद्योग में काफी पोपुलर हुआ करते है। खासकर जब उनकी जोड़ी फिल्मों में काजल राघवानी के संग दिखती है फिर तो कमाल ही हो जाता है और यह भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों को भी खूब पसंद आता है। यू-ट्यूब पर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक गाना फिलहाल काफी वायरल हो..

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म उद्योग में काफी पोपुलर हुआ करते है। खासकर जब उनकी जोड़ी फिल्मों में काजल राघवानी के संग दिखती है फिर तो कमाल ही हो जाता है और यह भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों को भी खूब पसंद आता है। यू-ट्यूब पर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक गाना फिलहाल काफी वायरल हो रहा है।

 

 


 पागल बनईबे का...इस गाने को अबतक 5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे 52 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और काफी लोग शेयर कर चुका है। यह गाना काफी पेसी है और इसमें खेसारी लाल यादव के संग भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा जमकर थिरकी हैं। काजल भोजपुरी गानों और अल्बम में बखूबी डांस करती हैं और फैंस उनकी अदाओं और डांस के खूब दीवाने हैं।

 


 इस गाने को खेसार लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। साथ ही इस गाने को आजाद सिंह ने लिखा है और संगीत धनंजय मिश्रा दिया है। यह गाना खेसारी की फिल्म दबंग सरकार का है। यह गाना अभी कुछ ही दिन पहले जारी किया है और काफी धमाल मचा रहा है। 

 

 


 खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के बड़े नामों में शामिल होते हैं। उनकी फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब होती है। उनके हर गाने भोजपुरी फैंस को खूब भाते हैं और उनकी हर फिल्में और अल्बम भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर रिकार्डतोड़ बिजनेस करती है।

 


 गौर हो कि कुछ ही दिन पहले गाना गाया 'डोली में गोली मार देब' यू-ट्यूब एक बार फिर से ट्रेंड होने लगा और टॉप ट्रेंड में शुमार हुआ। दूसरी तरफ काजल राघवानी भोजपुरी फिल्मों की बड़ी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है।