वायरल Video पर केंद्रीय मंत्री दी महिला को नसीहत

Daily news network Posted: 2018-04-19 18:33:12 IST Updated: 2018-04-19 19:39:09 IST
  • सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके एक महिला को यातायात नियम समाझाया।

नर्इ दिल्ली।

सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके एक महिला को यातायात नियम समाझाया। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 

 

 

वीडियो में एक महिला स्कूटर चला रही है आैर पीछे बच्चा बैठा है, महिला ने स्कूटर पर आगे छोटी सी बच्ची को बैठा रखा है। स्कूटर पर पीछे बैठा बच्चा अपना होमवर्क कर रहा है।

 

 


 वायरल हो रहे इस वीडियो ने सबका ध्यान अपनी आेर आकर्षित किया है। इसके साथ ही केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू को भी प्रभावित किया। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री वीडियो से इतना प्रभावित हो गए कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर इसे पोस्ट कर दिया।

 



वीडियो के साथ किरेन रिजीजू ने लिखा कि "मैं मां और पढ़ाकू बच्चे को सैल्यूट करता हूं लेकिन अपनी सुरक्षा के लिए ट्रैफिक का ध्यान रखें।" स्कूटर की नंबर प्लेट पर TN03 लिखा है। जिसे देखकर पता लगता है कि नंबर प्लेट तमिलनाडु का है। रिजिजू ने इस वीडियों को बुधवार को शेयर किया है, जिसे अबतक 93,928 लोग देख चुके हैं।

 

 

I salute the mother & studious son but pls be careful of traffic for safety.

A post shared by Kiren Rijiju (@kiren.rijiju) on