Twitter पर ही शुरू हो गया अभिनेत्री का पति से 'झगड़ा', यूजर्स ने किया ट्रोल

Daily news network Posted: 2019-09-24 17:02:19 IST Updated: 2019-10-21 13:30:22 IST
Twitter पर ही शुरू हो गया अभिनेत्री का पति से 'झगड़ा', यूजर्स ने किया ट्रोल
  • रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी बहुत ही क्यूट है। शादी के लगभग सात साल बाद भी दोनों की क्यूट केमिस्ट्री सबको लुभाती है। दो बच्चों के पैरेंट्स बन चुके रितेश-जेनेलिया के बीच हाल ही में क्यूट-सा ऑनलाइन झगड़ा हो गया।

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी बहुत ही क्यूट है। शादी के लगभग सात साल बाद भी दोनों की क्यूट केमिस्ट्री सबको लुभाती है। दो बच्चों के पैरेंट्स बन चुके रितेश-जेनेलिया के बीच हाल ही में क्यूट-सा ऑनलाइन झगड़ा हो गया।


दरअसल, रितेश देशमुख ने हाल में एक मीम शेयर किया, जिस पर लिखा था, हर नाराज महिला के पीछे एक आदमी खड़ा होता है जिसे यह बिल्कुल पता नहीं होता कि उसने क्या गलत किया है। रितेश के इस ट्वीट पर जेनेलिया ने भी मीम का जवाब मीम से दिया।


 जेनेलिया द्वारा शेयर किए गए मीम पर लिखा था, ''मैं आमतौर पर अपने पति की बातों पर ध्यान नहीं देती हूं लेकिन जब देती हूं तो वह गलत ही होते हैं।'' इस कपल के इस ट्विटर वॉर के बाद फैंस ने कई मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ''गृहयुद्ध ऑनलाइन।''


 एक अन्य ने लिखा, ''कहानी घर घर की।'' दूसरे ने लिखा, ''आज लगता है ट्विटर पर लड़ाई कर रहे हो।'' बता दें कि रितेश और जेनेलिया की लव स्टोरी की शुरु आत फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से हुई थी। 3 फरवरी 2012 को दोनों शादी के बंधन में बंधे। इस कपल के दो बेटे रियान और राहिल हैं। शादी के बाद जेनेलिया ने फिल्मों से किनारा कर लिया।