रिश्वत के पैसे के लिए आपस में ही भिड़ गए पुलिसवाले, वीडियो वायरल

Daily news network Posted: 2019-08-15 14:52:46 IST Updated: 2019-08-15 14:52:46 IST
रिश्वत के पैसे के लिए आपस में ही भिड़ गए पुलिसवाले, वीडियो वायरल
  • उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से खाकी को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। प्रयागराज में यूपी पुलिस के नशे में धुत एक दारोगा और सिपाही कथित तौर पर रिश्वत के पैसों के लिए आपस में भिड़ गए।

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से खाकी को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। प्रयागराज में यूपी पुलिस के नशे में धुत एक दारोगा और सिपाही कथित तौर पर रिश्वत के पैसों के लिए आपस में भिड़ गए। दोनों पुलिस वालों ने एक-दूसरे को जमकर लाठियों से पीटा। यह पूरा हादसा वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।


 खबरों के मुताबिक, प्रयागराज के कौंधियारा थाने में तैनात दारोगा आशीष सिंह पटेल व सिपाही रामनरेश कनौजिया नशे में धुत होकर एक निजी चालक के साथ जीप से गश्त पर निकले थे। थाने से कुछ ही दूर गौरा पेट्रोल पंप पर पहुंचते तो रिश्वत के पैसों लेकर सिपाही और दारोगा के बीच विवाद शुरू हो गया।


 इस दौरान नशे में धुत दारोगा ने चालक को गालियां दे दीं। जिस पर सिपाही राम नरेश कनौजिया ने विरोध किया। सिपाही के विरोध करने से नाराज दारोगा ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर सिपाही को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए।


 जिसके बाद दारोगा ने सिपाही को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने मामले की सुलझाने की कोशिश की। लेकिन गुस्से में सिपाही राम नरेश कनौजिया ने जीप में पीछे रखी अपनी लाठी निकाली और दारोगा को जमकर पीटा। प्रयागराज के एसपी क्राइम, आशुतोष मिश्रा ने बताया, 'यह घटना गत रविवार की है। दोनों पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।