महिला को बिकिनी में देख पीछे पड़ गया सूअर का झुंड, फिर हुआ ऐसा जानकर उड़ जाएंगे होश

Daily news network Posted: 2019-02-19 20:29:46 IST Updated: 2019-02-19 20:31:10 IST
महिला को बिकिनी में देख पीछे पड़ गया सूअर का झुंड, फिर हुआ ऐसा जानकर उड़ जाएंगे होश
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कैरेबियन देश बहमास की एक मशहूर फिटनेस मॉडल का है। इस मॉडल के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कैरेबियन देश बहमास की एक मशहूर फिटनेस मॉडल का है। इस मॉडल के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल, यहां फिटनेस मॉडल मिशेल लेविस पिग आईलैंड में फोटोशूट कराने पहुंची थीं और तभी उनके साथ एक घटना घट गई।

 


 इस घटना का जिक्र खुद मिशेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें मिशेल के साथ हुई घटना आप देख सकते हैं। आपको बता दें जब फिटनेस मॉडल मिशेल लेविस पिग आईलैंड में फोटोशूट कराने पहुंची थीं और इस दौरान वहां फोटोशूट के बीच में कुछ सूअर आ गए। ऐसे में वो सूअर मॉडल के पीछे ही पड़ गए। वीडियो में आप साफ तौर से देख सकते हैं सूअरों ने मॉडल को काटा भी है।

 


 हालांकि वायरल क्लिप में सुना जा सकता है कि वो स्पैनिश में कह रही हैं- 'मुझे काट लिया है।' हर कोई उनके इस वीडियो को देखकर हैरान है और सोशल मीडिया पर मिशेल का ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। अब तक उनके इस वीडियो को 63 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। हालांकि सूअर के काटने पर मिशेल को ज्यादा चोट नहीं आई है।


 

View this post on Instagram

????‍♀️?

A post shared by Michelle Lewin (@michelle_lewin) on