कपल की रोमांटिक फोटो लेने के लिए,फोटोग्राफर ने किया कुछ ऐसा देखकर उड़ जाएंगे होश

Daily news network Posted: 2018-04-21 12:24:24 IST Updated: 2018-04-21 13:00:07 IST
कपल की रोमांटिक फोटो लेने के लिए,फोटोग्राफर ने किया कुछ ऐसा देखकर उड़ जाएंगे होश
  • एक शादी को यादगार बनाने मेंं जितना अहम रोल परिवार का होता है उतना ही अहम रोल एक फोटोग्राफर का भी होता है, क्योंकि अगर शादी में फोटोज अच्छी ना आए तो उससे ज्यादा तकलीफ देने वाला सदमा और कुछ नहीं हो सकता है।

एक शादी को यादगार बनाने मेंं जितना अहम रोल परिवार का होता है उतना ही एक फोटोग्राफर का भी होता है, क्योंकि अगर शादी में फोटोज अच्छी ना आएं तो उससे ज्यादा तकलीफ देने वाला पल और कुछ नहीं हो सकता। यही कारण है कि शादी के दौरान फोटोग्राफर भी एक अच्छी तस्वीर के लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार रहते हैं।

 


 एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फोटोग्राफर उल्टा लटकते दिखाई दे रहा है । इस तस्वीर में एक दुल्हा और एक दुुल्हन नजर आ रहे हैं जो बेहद ही रोमांटिक तरीके से एक दूसरे का हाथ थामें हुए दिख रहे हैं, लेकिन उनके साथ एक और शख्स है जो आपको पेड़ से लटकता दिखाई देगा जी हां ये कोई और नहीं बल्कि फोटोग्राफर  है जो एक अच्छे पोज के लिए पेड़ पर लटका हुआ है।

 

 


 वीडियो में इस फोटोग्राफर का काम देखकर तो आपका मन भी बोल उठेगा कि वाकई उसने एक तस्वीर के लिए कितनी मेहनत की है। इस वीडियो के साथ में लिखा है कि 'इतनी मेहनत के बावजूद लोग उन्हें बदले में पैसे देते हुए रोने लगते हैं।'

 

 


 वीडियो देखकर लगता है किसी फोटोग्राफर ने ही अपना दुखड़ा व्यक्त करने के लिए इसे शेयर किया होगा जो अब वायरल हो रहा है। बता दें 17 सेकंड के इस वीडियो में फोटोग्राफर एक वेडिंग शूट कर रहा है।  दूल्हा और दुल्हन को पेड़ के नीचे बेहतरीन पोज देकर फोटो खिंचवाते हैं और फिर फोटोग्राफर बड़ी ही मुश्किल से पेड़ से नीचे कूदता है। इस फोटोग्राफर का नाम विष्णु वाइटरैंप बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर आने के बाद से यह विडियो वॉट्सऐप पर सबसे ज्यादा शेयर किया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद में उनके द्वारा खींची गई तस्वीरें भी वायरल हो रही है।