पाकिस्तान की इस मुस्लिम लड़की से सोशल मीडिया पर मचाई धूम, जबरदस्त वायरल हो रही तस्वीरें

Daily news network Posted: 2018-06-04 17:44:30 IST Updated: 2018-07-09 12:58:38 IST
पाकिस्तान की इस मुस्लिम लड़की से सोशल मीडिया पर मचाई धूम, जबरदस्त वायरल हो रही तस्वीरें
  • इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की एक पुलिस अधिकारी चर्चा का विषय बनीं हुर्इ है। लोग सोशल मीडिया पर उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह ब्यूटी बिथ ब्रेन का परफेक्ट काम्बीनेशन है।

नर्इ दिल्ली।

इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की एक पुलिस अधिकारी चर्चा का विषय बनीं हुर्इ है। लोग सोशल मीडिया पर उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह ब्यूटी बिथ ब्रेन का परफेक्ट काम्बीनेशन है। कोर्इ उनके रूप का दिवाना है तो काेर्इ उनके दिमाग की तारीफ कर रहा है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर हम बात किसकी कर रहे हैं। तो आपको बता दें कि हम पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की एक महिला पुलिस अधिकारी डाॅक्टर अनूश मसूद का बार कर रहे हैं। जिन्हें लोग सोशल मीडिया पर ब्यूटी विद ब्रेन के नाम से जानते हैं।

 

 


 इन दिनों उनका नाम सोशल मीडिया पर चर्चा में है। लोग तेजी से उनकी फोटोज इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी बनने से पहले अनूश मेडिकल की पढ़ाई में गोल्ड मेडिलिस्ट भी रह चुकीं हैं। जॉइनिंग के समय उनकी पोस्टिंग लाहौर में हुई थी। बाद में उनका ट्रांसफर एबटाबाद में कर दिया गया। वह एएसपी के पद पर तैनात अधिकारी हैं।

 

 


सोशल मीडिया पर अनूश की फोटो शेयर करते हुए लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं अनूश को लेकर किए गए सोशल मीडिया पोस्ट पर। सोशल मीडिया पर किए गए कमेंट्स के अनुसार अनूश पेशावर की महिला हैं। उन्हें अपराध जांच पड़ताल विभाग में नियुक्त किया गया है। लोग अनूश को पाकिस्तान की प्रेरणा मान रहे हैं।