अब ओला महज 1 रुपए के बदले आपको देगी पांच लाख रुपए

Daily news network Posted: 2018-04-07 15:25:34 IST Updated: 2018-04-07 15:53:42 IST
अब ओला महज 1 रुपए के बदले आपको देगी पांच लाख रुपए
  • ओला ने अपने कैब और ऑटो सर्विस का इस्तेमाल करने वाले यात्रियों के लिए बीमा कार्यक्रम का ऐलान किया है।

गुवाहाटी।

ओला ने अपने कैब और ऑटो सर्विस का इस्तेमाल करने वाले यात्रियों के लिए बीमा कार्यक्रम का ऐलान किया है। कंपनी के मुताबिक, इसमें महज 1 रुपये में ओला का इस्तेमाल करने वालों को 5 लाख रुपये तक की बीमा पॉलिसी मिल सकती है, जिसमें उड़ान छूटने, सामान खो जाने, होटल की आपातकालीन जरूरतों की कवरेज मिलेगी।

 



बंगलुरु की कंपनी ने एक बयान में कहा कि ओला राइड बुक करने वालों को शहर में यात्रा के लिए 1 रुपये खर्च करने पर 5 लाख रुपये का ट्रिप इंश्योरेंस यानी यात्रा बीमा मिल सकता है। वहीं, ओला रेंटल पर इस बीमा कवरेज के लिए 10 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि शहर के बाहर की सैर के लिए 15 रुपये में बीमा की सुविधा मिलेगी।

 



ओला ने यात्रा बीमा की सुविधा प्रदान करने के लिए मुंबई की कंपनी एको जनरल इंश्योरेंस लिमिटेड और  आईसीआईसीआई लोमबार्ड से साझेदारी की है। कंपनी ने उम्मीद जाहिर की है कि 110 शहरों में 12.5 करोड़ लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

 



एको जनरल इंश्योरेंस लिमिटेड के संस्थापक और सीईओ वरुण दुआ ने कहा कि ओला भारत में मोबिलिटी का अगुवा है और इसके साथ मिलकर काम करने को लेकर एको उत्साहित है। ओला के साथ मिलकर हमने बीमा के क्षेत्र में एक नया प्रयोग करते हुए ट्रिप इंश्योरेंस की शुरुआत की है जो ओला के लाखों यूजर्स के लिए काफी अहम है। इससे वे रोजाना तनाव मुक्त होकर ओला में यात्रा कर पाएंगे।