बक्सा में लड़की को न्यूड कर वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाला

Daily news network Posted: 2018-04-10 17:32:21 IST Updated: 2018-04-10 18:02:51 IST
बक्सा में लड़की को न्यूड कर वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाला
  • असम में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बक्सा जिले का है। घटना काफी चौंकाने वाली है।

बक्सा।

असम में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बक्सा जिले का है। घटना काफी चौंकाने वाली है। बक्सा जिले के सुवागपुर में कुछ लोगों ने मोरल पुलिस के रूप में काम करते हुए एक लड़की के कपड़े उतारकर उसे निर्वस्त्र कर दिया। यही नहीं उसकी जमकर पिटाई भी की गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भीड़ का आरोप था कि लड़की देह व्यापार में शामिल है। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की पर हमला करने वालों में इलाके की कुछ महिलाएं भी शामिल थी। उन्होंने भी लड़की की पिटाई की थी।




 इसके बाद बदमाशों ने घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो बाद में वायरल हो गया। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। साथ ही कोई केस भी दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना के संबंध में जब तक कोई केस दर्ज नहीं कराता तब तक वे कोई कार्रवाई नहीं कर सकते। बदमाशों की मोरल पुलिसिंग,जो समाज के अभिभावक के रूप में काम करने की कोशिश करते हैं, संबंधित जिला प्रशासनों के लिए चिंका का बड़ा कारण बन गया है क्योंकि राज्य में इस तरह की घटनाएं दिनों दिन बढ़ रही है।




खासतौर पर महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। हर रोज महिलाओं, युवतियों और बच्चियों से बलात्कार व छेडख़ानी की घटनाएं सामने आ रही है। हाल ही में गोआलपारा के कृष्णई इलाके में मोरल पुलिसिंग के नाम पर एक कपल को प्रताडि़त किया गया था। उस वक्त भी बदमाशों ने घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था।