कोरोना के डर से शुरू हुई नई हेयर कटिंग, 4 फीट दूर से बाल काट रहे नाई, देखें वीडियो

कोरोना के डर से शुरू हुई नई हेयर कटिंग, 4 फीट दूर से बाल काट रहे नाई, देखें वीडियो Viral

कोरोना के डर से नाई 4 फीट दूर से बाल काट रहे हैं और इसके साथ ही नई हेयर कटिंग भी शुरू कर दी है।

गुवाहाटी

कोरोना वायरस का डर लोगों में इस कदर फैल चुका है कि अब नाई भी 4 फीट दूर से बाल काट रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस वायरस के चलते नाईयों ने नई हेयर कटिंग भी शुरू कर दी है। आपको बता दें कि इस वायरस से चीन में 80,409 लोग संक्रमित हैं। इसकी वजह से अब तक करीब 3012 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी का डर अब नाईयों में फैल चुका है और उन्होंने 'लॉन्ग डिस्टेंस हेयर कटिंग' शुरू की है। कई नाईयों का यह ​कटिंग करते हुए वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

'लॉन्ग डिस्टेंस हेयर कटिंग' करते हुए नाईयों का वीडियो इंटरनेट पर आ चुका है। यह वीडियो चीन के हेनान प्रांत के सैलून का है जहां नाई लोगों के बाल तीन-चार फीट दूर से काट रहे हैं। लोगों के बालों की स्टाइलिंग भी तीन-चार फीट दूर से ही हो रही है। ये लोग लंबे-लंबे डंडे में अपनी कैंचियां, ट्रिमर, ब्रश आदि लगाकर हेयर स्टाइलिंग कर रहे हैं।

सिर्फ हेनान प्रांत ही नहीं, चीन के सिचुआन प्रांत के लुझोउ में भी नाई इसी तरीके का उपयोग कर रहे हैं। इसे चीन के लोग लॉन्ग डिस्टेंस हेयर कटिंग कह रहे हैं। लुझोउ के हेयर स्टाइलिश हे बिंग ने कहा कि क्वारंटीन लगभग खत्म हो चुका है। लोग अब बाहर निकलने लगे हैं। लेकिन बचाव के लिए जरूरी है कि हम अब भी दूर से हेयर कटिंग करें।

देखें वीडियो—

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360

Top News

Tending Now