बिना पैंट के ही सिर्फ टी-शर्ट पहनकर सड़कों निकली जाह्नवी, लोगों किया ट्रोल

Daily news network Posted: 2019-02-16 14:15:45 IST Updated: 2019-02-16 14:15:45 IST
बिना पैंट के ही सिर्फ टी-शर्ट पहनकर सड़कों निकली जाह्नवी, लोगों किया ट्रोल
  • बॉलीवुड कलाकार अक्सर अपने पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं। अभिनेत्रियां हॉट और सेक्सी लुक दिखाने के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड कलाकार अक्सर अपने पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं। अभिनेत्रियां  हॉट और सेक्सी लुक दिखाने के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन कभी-कभी उनका ऐसा करना फैंस को अच्छा नहीं लगता और उन्हें भला-बुरा कहने लगते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है श्रीदेवी की बेटी व बी-टाउन की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ।

 

 


 

धड़क फिल्म से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी जाह्नवी कपूर लोगों की धड़कन बन चुकी हैं ऐसे में लोग जब उन्हें गंदे अवतार में देखते हैं तो उन पर उंगली उठाने में बिल्कुल देर नहीं करते हैं और सोशल मीडिया पर ही कमेंट करना शुरु कर देते हैं।


 

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की ये फोटो खूब वायरल हो रही है जिसमें वो पिंक कलर की छोटी सी टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने टी-शर्ट के नीचे कुछ भी नहीं पहना हुआ है। जाह्नवी अपनी इस फोटो को लेकर खूब ट्रोल हो रही हैं। ट्रोलर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि ये भी पहनने की क्या जरूरत है न्यूड होकर घूमो तो अच्छी ही होगा। दूसरे ने लिखा थोड़ा और दिखने दो इतना भी क्यों ढक रखा है।

 


 

आपको बता दें, जाह्नवी पहली बार अपनी फोटो को लेकर नहीं ट्रोल हुई हैं बल्कि इससे पहले भी वो व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनने इसी तरह से ट्रोल हो चुकी हैं तब उनका साथ देने उनके सौतेल भाई अर्जुन कपूर ने ट्रोलर को करारा जबाव दिया था, लेकिन शायद इस बार अर्जुन भी जबाव नहीं दे पायेंगे।

 

 


 

वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी के फिल्मों की बात करें तो उन्होंने धड़क फिल्म से डेब्यू कर अभी तक किसी फिल्म में काम शुरु नहीं किया जिसकी वजह से उनकी तुलना सारा अली खान से की जा रही है जिन्होंने जाह्नवी से बाद में फिल्मों में कदम रखा और अब तक 2 हिट फिल्में दे चुकी हैं और तो और इन दिनों बॉलीवुड में सारा की खूब डिमांड हो रही है।