दादी ने पोते के इस गलती के कारण बुलाई पुलिस, फिर जो हुआ उसे जानकर हंसी नही रोक पाएंगे आप

Daily news network Posted: 2019-08-14 19:05:46 IST Updated: 2019-08-14 19:44:10 IST
दादी ने पोते के इस गलती के कारण बुलाई पुलिस, फिर जो हुआ उसे जानकर हंसी नही रोक पाएंगे आप
  • आमतौर पर लोग पुलिस को किसी अप्रिय घटना होने पर या हादसा होने पर बुलाते हैं। लेकिन एक बुजुर्ग महिला ने जिस कारण से पुलिस को बुलाया, उसके बारे में जानकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो सकते हैं या फिर हैरान हो सकते हैं।

गुवाहाटी

आमतौर पर लोग पुलिस को किसी अप्रिय घटना होने पर या हादसा होने पर बुलाते हैं। लेकिन एक बुजुर्ग महिला ने जिस कारण से पुलिस को बुलाया, उसके बारे में जानकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो सकते हैं या फिर हैरान हो सकते हैं। क्योंकि घटना ही कुछ ऐसी है। यह घटना थाईलैंड की है।

 


 थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के एक घर में दादी और पोता रहते हैं। बीते शुक्रवार को पोते की परीक्षा थी, लेकिन वो सोता रहा। बुजुर्ग परीक्षा देने जाने के लिए पोते को काफी देर तक जगाती रही, लेकिन वह नहीं उठा। इससे परेशान होकर बुजुर्ग महिला ने पुलिस बुला ली।

 


 बुजुर्ग द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पोते को जगाया। इसके बाद उसे पढ़ाई के बारे में समझाया। इस दौरान पुलिसकर्मी ने कहा कि इस उम्र में पढ़ाई करना बहुत जरूरी है। लड़के ने पुलिस वाले की बात मानी और परीक्षा देने के लिए उठा।


 दादी ने पोते को तैयार किया और परीक्षा में जाने को भेजा। पोते को पुलिसकर्मी ने अपने स्कूटर पर बिठाया और स्कूल तक छोड़ने गया। इस घटना को थाईलैंड पुलिस ने फेसबुक पर शेयर किया है। पुलिस द्वारा घटना सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद तेजी से वायरल होने लगी। लोगों ने पोस्ट पर पुलिस विभाग की खूब तारीफ की तो वहीं कुछ हंसकर लोटपोट होते रहे।