Actress ने पति के खातिर छोड़ा बॉलीवुड, 5 साल बाद रैंप वॉक कर मचाया धमाल

Daily news network Posted: 2019-08-29 17:09:56 IST Updated: 2019-09-03 14:48:00 IST
Actress ने पति के खातिर छोड़ा बॉलीवुड,  5 साल बाद रैंप वॉक कर मचाया धमाल
  • बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी सफल अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के खातिर फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया इन्हीं में से एक अभिनेत्री है जेनेलिया डिसूजा। यह अभिनेत्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी सफल अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के खातिर फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया इन्हीं में से एक अभिनेत्री है जेनेलिया डिसूजा। यह अभिनेत्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। लेकिन अपने परिवार को टाइम देने के कारण जेनेलिया ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। भले ही वह बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हो लेकिन हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों मुंबई में 'लैक्मे फैशन वीक' चल रहा है और बीती रात जेनेलिया डिसूजा ने भी रैंप वॉक किया था। इस दौरान वह रेड लहंगे में नजर आई थी वह डिज़ाइनर सरोज जालान के लिए शो स्टॉपर बनीं जड़ी वर्क किए हुए लहंगे में जेनेलिया किसी परी से कम नहीं लग रही थी और साथ में इन्होंने ईयररिंग भी कैरी किए हुए थे। स्मोकी आई मेकअप के साथ उन्होंने बालों का वेवी लुक रखा हुआ था।


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जेनेलिया डिसूजा ने वैसे तो कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है, लेकिन साल 2016 में आई फिल्म 'फोर्स 2' में वह आखिरी बार देखी गई थी। इनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं, लेकिन पति और बच्चों को क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के कारण इनको फिल्मों में काम करने का टाइम नहीं मिल रहा है और आज भी लोग इनको फिल्मों में देखना पसंद करेंगे।


क्यूटनेस के मामले में आज भी जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती है। रितेश देशमुख और जेनेलिया की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट कपल मानी जाती है और इन दोनों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। रेड लहंगे में जेनेलिया नहीं खूबसूरती के जलवे बिखेर कर हर किसी के दिल जीत लिए और इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है। आजकल जेनेलिया सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में रहती है।

 

View this post on Instagram

Just like the old days #geneliadeshmukh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 

View this post on Instagram

#geneliadeshmukh on the ramp after ages

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on