कान्स में दीपिका ने पहनी ऐसी ड्रेस, उड़ रहा मजाक

Daily news network Posted: 2019-05-19 17:37:12 IST Updated: 2019-05-19 17:37:12 IST
कान्स में दीपिका ने पहनी ऐसी ड्रेस, उड़ रहा मजाक
  • कान्स 2019 के रेड कारपेट पर अभिनेत्रियां जमकर अपना जलवा बिखेर रही हैं, जिसमें तमाम बड़ी अभिनेत्रियों पर सबकी निगाहे टिकी हुई है। इसी सिलसिले में दीपिका पादुकोण ने पहले दिन जमकर अपना जलवा बिखेरा तो दूसरे दिन भी एक नये लुक में कारपेट पर चलने के लिए आई।

कान्स 2019 के रेड कारपेट पर अभिनेत्रियां जमकर अपना जलवा बिखेर रही हैं, जिसमें तमाम बड़ी अभिनेत्रियों पर सबकी निगाहे टिकी हुई है। इसी सिलसिले में दीपिका पादुकोण ने पहले दिन जमकर अपना जलवा बिखेरा तो दूसरे दिन भी एक नये लुक में कारपेट पर चलने के लिए आई। पहले दिन के लुक से जहां एक तरफ दीपिका ने सबको अपना दीवाना बना लिया था, तो वहीं दूसरे दिन के लुक की वजह से वे तेज़ी से ट्रोल हो गई।

 


 जी हां, दीपिका का दूसरे दिन का लुक उनसे फैंस को रास नहीं आई, जिसकी वजह से वे ट्रोल हो गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है? पहले दिन अपनी अदाओं से सबको घायल करने वाली मस्तानी दूसरे दिन पैरट ग्रीन ड्रेस में नजर आईं, जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने सिर पर हसबैंड स्कार्फ पहना हुआ था। इस ड्रेस में दीपिका भले ही बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी, लेकिन फैंस को उनका यह लुक रास नहीं आया।

 


 दीपिका के इस लुक को देखकर जहां कुछ लोग खुश हो रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। इन सबके बीच रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका के इस लुक की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर कमेंट किया है। दीपिका पादुकोण अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए जानी जाती हैं, ऐसे में उनका हर लुक उनके फैंस को पसंद आता है, लेकिन इस लुक को फैंस ज्यादा पसंद नहीं कर पा रहे हैं।


 

 दीपिका पादुकोण ने कान्स में दूसरे दिन डिजाइनर गिआम्बेटिस्टा वाली की ड्रेस पहनी, जिसमें सिर पर पिंक स्कार्फ बांधा था। इसके साथ ही ड्रेमेटिक ड्रेस के साथ स्मोकी आईज, न्यूड मेकअप और मिडल पार्टेड बन से अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आई। पैरेट ग्रीन कलर की ड्रेस में भले ही दीपिका पादुकोण सबसे यूनिक लग रही थी, लेकिन फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

 


 दीपिका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ड्रेस वैसे ही काफी ड्रेमेटिक है तो हेडपीस की क्या जरूरत थी, ये ड्रेस मेट गाला में पहनना था। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा कि वाकई अब जाकर दीपिका मिसेज रणवीर सिंह बनी हैं। वहीं एक यूजर ने दीपिका पादुकोण को कच्चा आम का रस बता दिया, क्योंकि ऊपर से नीचे वे ग्रीन ही ग्रीन लग रही थी।


 सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ लोग दीपिका को इस लुक की वजह से ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पति रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर दिल खोल अपनी पत्नी की तारीफ की। रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए एक खूबसूरत सा कमेंट लिखा, जोकि यह साबित करता है कि अपनी पत्नी के साथ हमेशा हर मोड़ पर खड़ा होना चाहिए। बता दें कि दीपिका के फर्स्ट डे का लुक काफी ज्यादा लवली था, लेकिन दूसरे दिन वे ट्रोल हो गई।


View this post on Instagram

Cannes-17th May,2019. #Cannes2019

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

 

View this post on Instagram

#Cannes2019

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on