बिना रुके हुए CM बिप्लब कुमार देब ने किया 45 पुश अप, देखे Video

Daily news network Posted: 2018-10-08 16:07:07 IST Updated: 2018-10-16 12:34:37 IST
 बिना रुके हुए CM बिप्लब कुमार देब ने किया 45 पुश अप, देखे Video
  • भाजपा के सबसे फिट नेताआें में से एक त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब एक बार फिर से चर्चा में हैंं। इस बार मुख्यमंत्री देब ने पुश-अप मारकार युवाआें के लिए एक उदाहरण पेश कर दिया है।

अगरतला।

भाजपा के सबसे फिट नेताआें में से एक त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब एक बार फिर से चर्चा में हैंं। इस बार मुख्यमंत्री देब ने पुश-अप मारकर युवाआें के लिए एक उदाहरण पेश कर दिया है। कोलकाता में आयोजित इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के मंच पर देब ने बिना रूके हुए एक बार में 45 पुश अप किए। देब के पुश अप को देख कर वहां मौजूद लोगों ने खूब सराहना की। कार्यक्रम के दाैरान उन्हाेंने त्रिपुरा की तुलना पंजाब से करते हुए कहा कि नशीली दवाआें के प्रयोग को लेकर त्रिपुरा की स्थिति पंजाब से भी ज्यादा खराब है।

 

दरअसल, इस साल जून में अगरतला के कार्यक्रम में सीएम देब ने कहा था कि राज्य के सभी युवाआें को पुश अप करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा था कि वे केंद्रीय मंत्री राजवर्धन सिंह राठौर के द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को स्वीकारते हैं। उन्होंने कहा था कि अगर केंद्रीय मंत्री राजवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलैंज को स्वीकारते है तो राज्य का स्वास्थ्य भी बेहतर हो जाएगा। 


 


 

देब ने कहा, ‘‘सभी युवाओं को तंदुरूस्त रहना चाहिए। यदि सभी युवक दंड लगाएंगे तो वे स्वस्थ बनेंगे और त्रिपुरा भी स्वस्थ बनेगा। त्रिपुरा का सीना अपने आप ही 56 इंच का हो जाएगा।’’ उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद केंद्रीय मंत्री राजवर्द्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि वह 20 बार दंड लगा सकते हैं और युवाओं को हर सुबह 20,30,40 दंड लगाना चाहिए तथा ऐसा कर उन्हें अच्छा महसूस होगा।