नशे में टल्ली मास्टर ने स्कूल में बच्चों के सामने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो viral

Daily news network Posted: 2018-04-08 11:35:54 IST Updated: 2018-04-09 09:49:52 IST
  • अक्सर आपने स्कूल में टीचर्स को पढ़ाते देखा होगा लेकिन आज नाचते हुए भी देख लीजिए जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो

गुवाहाटी

अक्सर आपने स्कूल में टीचर्स को पढ़ाते देखा होगा, लेकिन आज नाचते हुए भी देख लीजिए। जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल में एक व्यक्ति ठुमके लगाता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि घटना असम के होजाई जिले की है। 

 



इस विडियो में चश्मा लगाए यह टीचर मैदान पर बिहू डांस करता नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक यह स्कूल में मैथ्स के टीचर है, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि ये जनाब स्कूल में शराब पीकर आए हों। इससे पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है और इस बार तो इसने हद ही कर दी, जब यह शराब पीकर स्कूल पहुंच गया व सरेआम स्कूल के ग्राउंड में नाचने लगा।  यहीं नहीं इसने स्कूल के बच्चों से अपना डांस वीडियो भी बनवाया।

 

 

 


इतना ही नहीं नशे में टल्ली होकर हेडमास्टर को भी डांस के लिए खींचने की कोशिश की। इसके बाद जोश में आकर पूरी क्लास के सामने गाना भी गाया। विडियो में क्लास की कुछ बच्चियां शराब की बदबू से अपना मुंह भी ढंकती दिखाई देती हैं। टीचर की हरकत से परेशान होकर स्कूल प्रशासन को पुलिस बुलानी पड़ी तब तक टीचर वहां से रफूचक्कर हो लिया।