जब बूढ़े कपल के घर पानी पीने पहुंच गए अक्षय कुमार, इसके बाद हुआ ऐसा

Daily news network Posted: 2019-11-03 14:53:44 IST Updated: 2019-11-14 09:31:58 IST
जब बूढ़े कपल के घर पानी पीने पहुंच गए अक्षय कुमार, इसके बाद हुआ ऐसा
  • बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने गुरुवार को अपनी बेटी नितारा के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर लोगों को प्रभावित कर रही है। अक्षय ने बताया कि आज सुबह वह अपनी बेटी नितारा के साथ सुबह की सैर के लिए गए थे।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने गुरुवार को अपनी बेटी नितारा के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर लोगों को प्रभावित कर रही है। अक्षय ने बताया कि आज सुबह वह अपनी बेटी नितारा के साथ सुबह की सैर के लिए गए थे।

 

 


इस बीच, वह पानी पीने के लिए एक बूढ़े दंपति के घर के बाहर पहुंचते है। गरीब दंपति ने अपनी झोपड़ी छोड़ने से पहले उन्हें गुड़ रोटी खिलाई, जिसे खाने के बाद अक्षय बहुत खुश हुए। दंपति की सेवा से खुश होकर, अक्षय ने भी अपनी बेटी नितारा के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की।


 इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए, अक्षय ने लिखा, "सुबह की सैर के दौरान, मेरे छोटे बच्चे को एक जीवन सबक सीखने को मिला। हम पानी पीने के लिए इस दंपति के घर गए और उन्होंने हमारे लिए गुड़ लाया और रोटी बनाई। वाकई में काफी शानदार अनुभव रहा। विनम्र होने में कोई बुराई नहीं है और यही सब होता है।

 



फोटो में अक्षय और नितारा उस दंपति के साथ पोज देते हुए नजर आते हैं। अक्षय कुमार की इस इंस्टा पोस्ट को 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और लोग कपल की तारीफ भी कर रहे हैं।


 फिल्मों की बात करें तो अक्षय हाल ही में 'हाउसफुल 4' में नजर आए थे। अब उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी दिखाई देंगे।