तो क्या अजय देवगन ने सैफ अली खान के घर में घुसकर तोड़ दी उनकी टांगें, सामने आई सबसे बड़ी जानकारी

तो क्या अजय देवगन ने सैफ अली खान के घर में घुसकर तोड़ दी उनकी टांगें, सामने आई सबसे बड़ी जानकारी Viral

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे जहां रिपोर्टर ने उनसे उनके और सैफ अली खान के बीच हुए झगड़े को लेकर सवाल कर लिया। अजय देवगन ने रिपोर्ट के सवाल का ऐसा जवाब दिया जो किसी ने नहीं सोचा होगा।

दरअसल, सैफ और अजय हाल ही में 'तानाजी द अनसंग वॉरयिर' में साथ नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली। लेकिन फिल्म रिलीज़ के बाद सैफ का एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कहा कि 'फिल्म के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ हुई है'। इसके बाद खबरें आईं कि सैफ के इस बयान से अजय देवगन नाराज़ हो गए हैं। अब 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में इस नाराज़गी को लेकर रिपोर्टर ने सवाल कर लिया।

महिला पत्रकार ने पूछा, सर खबरें थी किं सैफ के स्टेटमेंट से आप नाराज थे इसके बाद आप उनके घर में गए थे। इस पर अजय देवगन ने बिना टाइम वेस्ट किए जवाब दिया, मैं उससे बहुत ज्यादा नाराज था, मैं उसके घर गया मैंने उसे बहुत मारा, उसकी टांगें तोड़ दीं वो चल भी नहीं पा रहा। अजय का जवाब सुनकर सब हंसने लगे। इसके बाद एक्टर ने इन सारी खबरों को नकारते हुए कहा कि ये सारी खबरें झूठी हैं ऐसा कुछ भी नहीं है।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360

Top News

Tending Now