आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल

Daily news network Posted: 2020-02-03 17:33:50 IST Updated: 2020-02-03 17:49:03 IST
आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल
  • 'इंडियन आइडल 11' में गानों से अधिक चर्चा इन दिनों होस्ट आदित्य नारायण और जज नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर है। पिछले कई हफ्तों से ऐसा माहौल बना हुआ है जैसे जल्द ही ये दोनों एक हो जाएंगे। बल्कि 14 फरवरी को इनकी शादी की तारीख भी तय कर दी गई है।

'इंडियन आइडल 11' में गानों से अधिक चर्चा इन दिनों होस्ट आदित्य नारायण और जज नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर है। पिछले कई हफ्तों से ऐसा माहौल बना हुआ है जैसे जल्द ही ये दोनों एक हो जाएंगे। बल्कि 14 फरवरी को इनकी शादी की तारीख भी तय कर दी गई है। कुछ दिन पहले आदित्य के पिता उदित नारायण नेहा को आशीर्वाद देने शो के मंच तक पहुंच गए। अब नेहा और आदित्य नारायण का एक रोमांटिक विडियो सामने आया है। यह विडियो वायरल हो गया है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

 


 

 'काटे नहीं कटते ये दिन ये रात...' इस मशहूर गाने पर आदित्य और नेहा का डांस ऐसा लग रहा है, जैसे वे सचमुच कपल हों। एक-दूसरे को थामे हुए, एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए, जब वह थिरकते हैं तो लाखों दिल मचल उठते हैं। और फिर कुछ ही देर में आदित्य अपनी बाहों में नेहा को उठा लेते हैं। दर्शकों का शोर बढ़ता जाता है।

 


 


इस दौरान नेहा भी मस्ती करती दिखती हैं। वह आदित्य के गालों पर अपनी उंगलियां फेरती हैं और शर्माने के अंदाज में हंसती हैं। आदित्य उन्हें गोद में उठाए गोल-गोल घुमते हैं। दोनों एक-दूसरे की आंखों मे देख रहरे हैं। बैकग्राउंड में गाना है और सबकी निगाहें बस उन दोनों पर।

 


 

 डांस खत्म होता है तो गेस्ट के तौर पर पहुंचे कार्तिक आर्यन कहते हैं. आदित्य मुझे आपको बधाई देनी है। नेहा कक्कड़ बीच में पूछ बैठती हैं किसलिए, तो कार्तिक कहते हैं, अरे 14 फरवरी को आप दोनों की शादी है ना...। नेहा फिर हंस पड़ती हैं और आदित्य शर्माने का नाटक करने लगते हैं। दर्शकों की तरफ से फिर शोर...। उधर, कार्तिक के साथ फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन के लिए पहुंचीं सोहा अली खान फिर हंसने लगती हैं।

 


 

 14 फरवरी को आदित्य-नेहा की शादी!

 बता दें कि पिछले दिनों आदित्य नारायण के माता-पिता के साथ ही नेहा कक्कड़ के भी माता-पिता शो पर पहुंचे थे। दोनों तरफ से कथित तौर पर रिश्ता भी मंजूर किया गया और 14 फरवरी की तारीफ भी फिक्स हो गई।