प्रेस कॉफ्रेंस में पत्रकार पर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना, वीडियो वायरल

Daily news network Posted: 2019-07-09 20:07:27 IST Updated: 2019-07-09 20:07:27 IST
प्रेस कॉफ्रेंस में पत्रकार पर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना, वीडियो वायरल
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रविवार को एक प्रेम कॉफ्रेंस में पहुंची। इस मौके पर कंगना के साथ एक्टर राजकुमार राव और फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी नजर आई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रविवार को एक प्रेम कॉफ्रेंस में पहुंची। इस मौके पर कंगना के साथ एक्टर राजकुमार राव और फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी नजर आई।


 

  

 इस प्रेस मीट में फिल्म का गाना वखरा स्वैग को लेकर चर्चा हुई। इसके बाद फिल्म को लेकर मीडिया से कई सवाल-जवाब हुए। ऐसे में कंगना और एक जर्नल‍िस्ट के बीच जमकर तूतू-मैंमैं शुरू हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


 प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय एक रिपोर्टर ने जैसे ही सवाल पूछने से पहले अपना नाम बताया तो कंगना उनके खिलाफ वहीं अर्ल्ट हो गईं। कंगना ने सवाल का जवाब देने से पहले उसे पुरानी खबर के बारे में याद द‍िलाते हुए उसकी जमकर क्लास लगाई।

 


 

 

 

 कंगना ने कहा आपने फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ फिल्म के खिलाफ लिखा है। साथ ही आपने मेरे ख‍िलाफ कैम्पेन चलाई। र‍िपोर्टर ने अपनी सफाई दी लेकिन कंगना एक सुनने को तैयार नहीं थीं।


 इतना ही नहीं वीडियो में कंगना ने कहा कि इस रिपोर्टर ने मणिकर्णिका से संबंधित इंटरव्यू के लिए पूरे 3 घंटे मेरे साथ में वैनिटी वैन में वक्त बिताया था। उन्हें पर्सनल मैसेज भी करते हैं। इसके बाद र‍िपोर्टर ने कहा, 'मैंने कभी आपको मैसेज नहीं किए। ल‍िखे हैं तो स्क्रीनशॉट द‍िखा दीज‍िए।' कंगना ने कहा, 'मैं जरूर शेयर करूंगीं। कगंना ने रिपोर्टर के ऊपर 'घटिया सोच' का आरोप भी लगा दिया।


 इस मौके पर फिल्म की प्रड्यूसर एकता कपूर, फिल्म के हीरो राजकुमार राव, लेखिका कनिका ढील्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे, विवाद को बढ़ता देख एकता कपूर ने बीच-बचाव करने और मामले को शांत करने की कोशिश की। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया हैं ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही हैं।