अभिनेत्री को मिला था एक करोड़ रुपए का ऑफर, दिया था करारा जवाब

Daily news network Posted: 2019-03-20 16:16:40 IST Updated: 2019-03-20 16:16:40 IST
अभिनेत्री को मिला था एक करोड़ रुपए का ऑफर, दिया था करारा जवाब
  • अभिनेत्री साक्षी चौधरी की एक वीडियो टि्वटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें कहा गया था कि लोग खूब आपत्तिजनक मैसेज कर रहे हैं, साक्षी ने कहा-लोग मैसेज में एक रात गुजारने की बात करते हैं।

अभिनेत्री साक्षी चौधरी की एक वीडियो टि्वटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें कहा गया था कि लोग खूब आपत्तिजनक मैसेज कर रहे हैं, साक्षी ने कहा-लोग मैसेज में एक रात गुजारने की बात करते हैं। आपको बता दें की साक्षी ने तेलुगू फिल्म जेम्स बांड और ऑक्सीजन में काम किया है।


 साक्षी ने अपनी वीडियो इंस्टाग्राम और टि्वटर पर शेयर किया था। जिसके बाद लोगों के अजीब अजीब कमेंट्स आने लगे थे। जिस पर साक्षी ने लिखा था किलोग वीडियो देखकर पागल हो रहे हैं लेकिन वो बेवकूफ है जो एक रात के लिए मुझे एक करोड़ रुपए दे रहे हैं, क्योंकि मैं बिकाऊ नहीं हूं।


 

 आगे साक्षी चौधरी ने बात बढ़ाते हुए कहा कि-मैं केवल देखने की चीज है बस मुझे देखिएऔर मैगनेट शो को देखिए। आपको बता दें की साक्षी तेलुगू की अगली फिल्म चुंबक में दिखेगी। साक्षी ने पोटूगाडु फिल्म से डेब्यू किया था। 2013 में आई फिल्म सेल्फी राजा मे भी दिखी थी।


 

 18 नवंबर 1991 में जन्मी 27 वर्षीय साक्षी अपनी बोल्ड और आकर्षक फिगर से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इनका जन्म उत्तराखंड के देहरादून में हुआ था। वर्क फ्रंट की बात करें तो यह 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। यानी साक्षी इसी साल बॉलीवुड में दिखने वाली है।


 

 अक्षय कुमार और परेश रावल की कॉमेडी फिल्महेरा फेरी 3से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। खैर साक्षी चौधरी की लोकप्रियता इस तरह से दिन प्रतिदिन बढ़ रही हैं। और अब फिल्म फेरी फेरी की खबरें और जोर पकड़ने लगी है। जिससे साक्षी की फैन फॉलोअर्स भी दुगनी रफ़्तार से बढ़ेगी।

 

View this post on Instagram

Hello Hyderabad !!! Love the vibe in this city!! ?

A post shared by Sakshi Chaudhary (@isakshi_chaudhary) on