केंद्रीय मंत्री ने इस फेमस सिंगर के साथ वीडियो पोस्ट कर बताया कहां है ‘असली जन्नत’?

Daily news network Posted: 2018-06-04 15:15:29 IST Updated: 2018-06-04 15:16:31 IST
केंद्रीय मंत्री ने इस फेमस सिंगर के साथ वीडियो पोस्ट कर बताया कहां है ‘असली जन्नत’?
  • हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने बताया है कि धरती पर असली जन्नत कहां है?

र्इटानगर।

हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने बताया है कि धरती पर असली जन्नत कहां है? उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रिजिजू ने धरती पर जन्नत का दौरा करते हुए दिखाया है। इस दौरान उनके साथ  केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर और बॉलीवुड के जाने-माने गायक अदनाम सामी मौजूद थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिजिजू के साथ दोनों उस खूबसूरत जगह के नजारे ले रहे थे।

 

 


रविवार को रिजिजू ने फेसबकु पर एक वीडियो अपलोड किया। एक मिनट 55 सेकेंड की इस क्लिप में वह और उनके साथ कुछ लोग मेचुका में थे। मेचुका एक छोट सा शहर है, जो उत्तर पूर्वी भारत के अरुणाचल प्रदेश में पश्चिमी सियांग जिले के अंतर्गत आता है। खास बात है कि यह शहर चीन की सीमा के बेहद नजदीक है। मैकमोहन लाइन के बाद यह राज्य का सबसे बड़ा शहर है। मेचुका का दौरा करते मंत्री व बॉलीवुड गायक।

 



 केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने इस वीडियो के साथ लिखा, क्या आपने धरती पर कभी असली जन्नत देखी है? काश अमीर खुसरो अरुणाचल के मेचुका आते। इसके साथ ही रिजिजू ने सीमावर्ती लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए राठैर को शुक्रिया कहा है आैर लोगों को अपना जादुर्इ आवाज सुनाने के लिए फेमस सिंगर अदनाम सामी जी का धन्यवाद।




अरुणाचल में मेचुका पर्यटन के लिहाज से अहम माना जाता है। खूबसूरत वादियां, हल्की-हल्की बर्फ से ढंकी पहाड़ियां और पास में बहने वाले सियोम नदी (यार्गयाप चू) इस जगह को बेहद खास बनाती हैं। यहां पर 400 साल पुराना बौद्ध मठ भी है, जो पर्यटकों के बीच काफी आकर्षण का केंद्र माना जाता है।