बाइचुंग भूटिया की बायोपिक के ऑफर को लेकर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Daily news network Posted: 2019-05-18 16:26:23 IST Updated: 2019-05-18 16:26:23 IST
बाइचुंग भूटिया की बायोपिक के ऑफर को लेकर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी
  • बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया की बायोपिक में काम नहीं कर रहे हैं। बॉलीवुड में चर्चा थी कि टाइगर, बाइचुंग भूटिया की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं।

मुंबई/गंगटोक।

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया की बायोपिक में काम नहीं कर रहे हैं। बॉलीवुड में चर्चा थी कि टाइगर, बाइचुंग भूटिया की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। टाइगर ने अब खुद इन खबरों पर विराम लगा दिया है। टाइगर ने ऐसी अफवाहों का खंडन किया है।

 

 


 टाइगर ने बताया कि उन्हें बाइचुंग भूटिया की बायोपिक के लिए अप्रोच नहीं किया गया। टाइगर ने खबरों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि, वे ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि वह किसकी बायोपिक करना चाहते हैं, टाइगर ने कहा कि वह अपने पिता जैकी श्रॉफ की बायोपिक पर काम करना चाहेंगे।


 उन्होंने कहा कि वह अपने पिता जैकी श्रॉफ की किसी भी फिल्म की रीमेक में काम नहीं करना चाहते, क्योंकि उनकी तुलना में वे बहुत कम हैं। लेकिन अपने पिता के व्यक्तित्व को पर्दे पर जरूर निभाना चाहते हैं। जैकी श्रॉफ को उनके बेटे से बेहतर कौन समझ सकता है। टाइगर, ऋतिक रोशन के साथ यशराज फिल्म में काम कर रहे हैं। टाइगर बॉलीवुड के दो सबसे बड़े बैनर के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

 


 इस पर टाइगर ने कहा, मैं यशराज के लिए पहली बार काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। मैंने अभी धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की और अब यशराज फिल्म्स। दोनों ही बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित बैनर हैं। मैं इससे ज्यादा लकी नहीं हो सकता था।