Superstar Singer: टूटा असम के हर्षित नाथ का सपना, प्रीति भट्टाचार्जी रहीं सीजन वन की विनर

Daily news network Posted: 2019-10-07 17:31:51 IST Updated: 2019-10-07 17:31:51 IST

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर के सुपर फिनाले में असम के शिवसागर के रहने वाले 10 वर्षीय हर्षित नाथ का फिनाले जीतने का सपना टूट गया। वे शो में विजेता नहीं बन पाए। कोलकाता की प्रीति भट्टाचार्य शो की विजेता बनी उन्हें ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपए का चेक मिला। बात करें हर्षित के परफॉर्मेंस की तो फिनाले में उन्होंने धमाकेदार प्रस्तुति दी। 



करीब 15 हफ्तों तक चले इस शो में प्रीति भट्टाचार्जी, मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ, अंकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा को ग्रैंड फिनाले तक पहुंचने का मौका मिला।  इन छह कंटेस्टेंट ने अपने अपने टीम के कप्तानों नितिन कुमार, सलमान अली ज्योतिका तंगरी और सचिन कुमार वाल्मीकि के साथ मिलकर परफॉर्म भी किया।  ये शो दो से 15 साल तक के बच्चों के सिंगिंग टैलेंट को दुनिया के सामने लाने के लिए शुरू किया गया है। नितिन कुमार को शो का बेस्ट कैप्टन चुना गया।



इस मौके पर शो के तीनों जज हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली के साथ लक्ष्मीकांत प्यारेलाल जोड़ी के प्यारेलाल और अनु मलिक विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे। इसके अलावा सभी बच्चों को 2-2 लाख रुपए की स्कॉलरशिप दी गई। शो में हर्षित नाथ का सफार शानदार रहा। वे शो में एक के बाद एक धमाकेदार परफॉर्मेंस देते नजर आए। उनका एक भी परफॉर्मेंस ऐसा नहीं रहा है जिसमें जजों और शो में आए गेस्ट ने उनकी तारीफ ना की हो। शो में लगभग हर हफ्ते उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन मिला है। साथ ही उन्हें कई बार सुपर मेडल्स भी मिल चुके हैं। 



अपनी परफॉर्मेंस की बदौलत हर्षित ने न केवल असम बल्कि देश के लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। वहीं विजेता प्रीति की बात करें तो प्रीति का भी सफर शो में शानदार रहा है। बता दें कि हर्षित और प्रीति ने शो में कई डूएट परफॉर्मेंस दिए थे।  ये दोनों बच्चे नितिन की टीम से हैं। बता दें कि ये म्यूजिकल शो जून 2019 से टॉप रेटिंग पर है। इसके साथ ही शो के सभी जज हिमेश रेशमिया, अल्का याग्निक और जावेद अली ग्रैंड परफॉर्मेंस दी। फिनाले में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा ने भी अपनी कॉमेडी से धमाल मचा दिया।