पहले अभिनेत्री ने Lip Lock से किया इनकार, फिर अचानक हीरो को कर बैठी Kiss

Daily news network Posted: 2017-03-01 17:27:22 IST Updated: 2017-07-26 15:07:34 IST
पहले अभिनेत्री ने Lip Lock से किया इनकार, फिर अचानक हीरो को कर बैठी Kiss
  • बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही साउथ की फिल्मों में भी बोल्ड सीन होना आम बात गई है। लेकिन कई बार अभिनेत्रियां इंटीमेट सीन शूट करने में असहज महसूस करती हैं।

नई दिल्ली।

बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही साउथ की फिल्मों में भी बोल्ड सीन होना आम बात गई है। लेकिन कई बार अभिनेत्रियां इंटीमेट सीन शूट करने में असहज महसूस करती हैं।



हाल ही में तमिल फिल्म 'केकरन मेकरन' में एक्ट्रेस लुबना अमीर को एक इंटीमेट सीन करना था, लेकिन जैसे ही उन्हें इस सीन के बारे में पता चला तो वो असहज हो गईं।


19 साल की तमिल एक्ट्रेस लुबना अमीर से डायरेक्टर ने फिल्म की कहानी के मुताबिक लिप लॉक की डिमांड रखी। सीन में लुबना को फिल्म के हीरो सबापति को किस करना था, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला तो उन्होंने फिल्म की यूनिट के सामने ही लिप लॉक सीन करने से मना कर दिया।


लेकिन इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर एस श्याम इमानुएल ने हीरोइन को फिल्म में इस सीन के इम्पार्टेंस के बारे में बताया। इसके बाद लुबना ने अचानक हीरो सबापति को किस कर लिया और फिर पूरी यूनिट खुश हो गई।


बता दें कि लुबना अमीर साउथ इंडियन एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ज्यादातर तमिल फिल्मों में काम किया है। एक इंटरव्यू के दौरान लुबना ने बताया था कि उनके फेवरेट एक्टर शिवा कार्तिकेयन हैं।