त्रिपुरा के मुख्यमंत्री की इंटरनेट पर उड़ रही खिल्ली, पूछा: द्रौपदी का पसंदीदा स्नैपचेट फिल्टर क्या था ?

Daily news network Posted: 2018-04-19 11:21:18 IST Updated: 2018-04-19 15:03:56 IST
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री की इंटरनेट पर उड़ रही खिल्ली, पूछा: द्रौपदी का पसंदीदा स्नैपचेट फिल्टर क्या था ?
  • त्रिपुरा के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता बिप्लब कुमार देब ने इंटरनेट को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया।

त्रिपुरा के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता बिप्लब कुमार देब ने इंटरनेट को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया। उन्होंने नई साइंटिफिक थ्योरी देते हुए दावा किया है कि इंटरनेट महाभारत के दौर में भी था और तब इसका इस्तेमाल किया जाता था। इसके बाद सोशल मीडिया में लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी। यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में त्रिपुरा के मुख्यमंत्री की खिंचाई की। खास बात यह है कि बिप्लब के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल एक बड़े से पत्थर के अंदर लोहे का एक टुकड़ा फंसा हुआ है। हालांकि पहली नजर में यह पैनड्राइव का एक विशाल रूप नजर आता है। ऐसे में यूजर्स ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा....ये मिला महाभारत काल का पेनड्राइव, भीम और घटोत्कच करते थे इस्तेमाल।

 


 

छत्तीसगढ़ के एक वरिष्ठ पत्रकार ने अपनी फेसबुक वाल पर लिखा है कि अर्जुन ने कई बार एफबी पर कौरवों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेजी थी, नहीं बिप्लव देव जी...।

 

 


यही वरिष्ठ पत्रकार अपनी टिप्पणी के नीचे बड़े मजे से लिखते हैं कि एक साथ सौ रिक्वेस्ट आने पर फेसबुक ने अर्जुन की आइडी ब्लॉक कर दी थी नहीं तो क्या पता बात बन भी जाती।



 इसके जवाब में छत्तीसगढ़ के ही पत्रकार ने लिखा...और ये जानकारी भी अर्जुन ने ट्विट करके दी....।

 


ट्विटर यूजर इरफान ने लिखा कि महाभारत का जादुई हिस्सा हमें बताता है कि संजय को एचडी जियो पैक दिया गया और इसी तरह वह देख पाया कि युद्ध में क्या चल रहा था।


 

एक अन्य यूजर ने बिप्लब कुमार देब के बयान पर तंज कसते हुए लिखा कि....



एक यूजर ने लिखा कि त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब कहते हैं कि इंटरनेट महाभारत के समय था तो क्या उस समय वह संचार मंत्री थे? शुक्र है भगवान का उन्होंने नहीं कहा कि उन्होंने जिम में भीम को प्रशिक्षण दिया था।

 


वहीं एक अन्य यूजर ने भाजपा नेता के बयान का मजाक उड़ाने के लिए हिंदू धर्मग्रंथ से कृष्ण, अर्जुन और द्रौपदी जैसे किरदारों का वर्णन किया। एक अन्य उपयोक्ता ने ट्वीट किया, ‘‘अगर बिप्लब देब के अनुसार इंटरनेट महाभारत के समय मौजूद था, मुख्य सवाल है कि द्रौपदी का पसंदीदा स्नैपचैट फिल्टर क्या था?’’


एक अन्य यूजर ने कुछ ऐसी तस्वीर पोस्ट की....