असम में जन्मी रश्मि देसाई के लाखों है दिवाने, जानिए इनसे जुड़ी खास बातें

Daily news network Posted: 2018-04-17 21:35:17 IST Updated: 2018-04-18 14:35:19 IST
असम में जन्मी रश्मि देसाई के लाखों है दिवाने, जानिए इनसे जुड़ी खास बातें
  • बॉलीवुल अभिनेत्रियों की तरह ही टीवी की एक्ट्रेस भी इन दिनों अपनी खूबसूरत और काफी बोल्ड अदाओ से हर जगह धमाल मचा रही हैं।

बॉलीवुल अभिनेत्रियों की तरह ही टीवी की एक्ट्रेस भी इन दिनों अपनी खूबसूरत और काफी बोल्ड अदाओ से हर जगह धमाल मचा रही हैं।


 यदि बात टीवी एक्ट्रेस की हॉटनेस की जाए तो यह हर चीज में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं। वैसे तो बॉलीवुड की दुनिया में एक से एक खूबसूरत एक्ट्रेस है जो अपनी दिल काश अदाओ से सोशल मीडिया पर हर जगह सुर्खियां बटोर रही हैं।

 आज हम बात कर रहे है टीवी की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर एक्टे्रस में से कहे जानी जाने वाली रश्मि देसाई की। बता दें कि रश्मि देसाई काफी मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है।


 रश्मि ने अपने कैरियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी और मॉडलिंग ने ही इन्हें टीवी सीरियल उतरण में एंट्री दिलाई। इस सीरियल से इन्हें काफी लोकप्रियता मिली। रश्मि देसाई का जन्म 4 अगस्त 1986 में असम के नगांव में हुआ था। इनका वास्तविक नाम दिव्या देसाई है। अजय देसाई इनके पिता हैं व रसीला देसाई इनकी माता हैं, जो पेशे से एक शिक्षिका हैं। वह एक मध्यमवर्गीय परिवार से संबंध रखती हैं। जब वे छोटी थीं तभी उनके पिता का निधन हो गया था। उन्होंने 18 साल की उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।


 तपस्या ठाकुर के किरदर की वजह से इन्हें हर घर में पहचान मिली। सीरियल के अलावा रश्मि ने तमिल और कई बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है। इस शो में रश्मि ने तपस्या ठाकुर का किदर निभाया था।

 


 जिसकी वजह से इनको हर घर में एक खास पहचान मिली जिसके बाद यह ज्यादा फेमस हो गई और आज के वक्त में रश्मि देसाई को हर कोई जनता है। टीवी शो के अलावा भी रश्मि ने कई तमिल की बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है। रश्मि ने हिंदी, भोजपुरी, बंगाली, असमिया और मणिपुरी फिल्मों में भी काम किया है।

 

 बता दें कि रश्मि ने साल 2012 में रश्मि ने नंदिश संधू से शादी कर ली थी। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। रश्मि ने अपने संधू से तलाक ले लिया था। नंदिश संधू पर घरेलू हिंसा और तीन साल तक प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया था। रश्मि को नृत्य करना, साड़ी पहनना, स्मृतियों का संग्रह करना, दिवाली पर पटाखे जलाना काफी पसंद है।