नुसरत भरूचा की जन्मदिन पार्टी में राजकुमार राव, पत्रलेखा हुए शामिल

Daily news network Posted: 2019-05-20 15:16:34 IST Updated: 2019-05-20 15:16:34 IST
नुसरत भरूचा की जन्मदिन पार्टी में राजकुमार राव, पत्रलेखा हुए शामिल
  • फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने अपना जन्मदिन अपने करीबी दोस्तों और बॉलीवुड के कलाकारों के साथ मनाया।

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने अपना जन्मदिन अपने करीबी दोस्तों और बॉलीवुड के कलाकारों के साथ मनाया।


 पार्टी में राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शामिल हुए। बॉलीवुड से जुड़े अन्य चेहरे जैसे सोफी चौधरी, वरुण शर्मा, कृतिका कामरा, ताहिरा कश्यप, फिल्म निर्माता लव रंजन, अकीव अली, सनी निजार, मिलाप जावेरी, मनजोत सिंह आदि भी शामिल हुए। नुसरत ने मीडिया के साथ भी केक काटा और अपना उत्साह जाहिर किया।


 फिल्मों की बात करें तो नुसरत फिल्मकार हंसल मेहात की फिल्म 'तुर्रम खान' में राजकुमार राव के साथ और राज शांडिल्य की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान खुराना के साथ काम कर रही हैं।


 बदनाम गली में सरोगेट का किरदार निभा रही है पत्रलेखा

 पत्रलेखा अपनी आने वाली वेब फिल्म ‘बदनाम गली’ को लेकर बिजी चल रही हैं। इसमें उनके साथ मिर्जापुर फेम दिव्येंदु उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म बदनाम गली में पत्रलेखा एक सरोगेट मां की भूमिका निभा रही है। जिससे देखने के लिए उनके फैन काफी उत्सुक होंगे। इस फिल्म से जुड़े पोस्टर वह खुद शेयर कर चुकी हैं।


 पत्रलेखा की निजी जिंदगी की बात करें तो वह राजकुमार राव को डेट कर रही हैं। दोनों बॉलीवुड की बेस्ट कपल में से एक हैं। दोनों एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं। अक्सर साथ में भी खूब घूमने जाते हैं।


 पत्रलेखा और राजकुमार राव ने एक साथ सिटी लाइट फिल्म से डेब्यू किया था। जिसमें दोनों ने पति पत्नी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ीं। तभी से अभी तक दोनों साथ में है और पब्लिकिली भी वह हमेशा इस बात को नहीं छुपाते।

 

View this post on Instagram

Birthday cake. Beautiful people. Black dress. Bring it on! ?

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

 

 

View this post on Instagram

At @asmagulzar02’s Delhi store launch.

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

 

 

View this post on Instagram

?

A post shared by Patralekhaa (@patralekhaa) on