राजकुमार राव की Girl friend हैं उनकी सबसे अच्छी दोस्त

Daily news network Posted: 2018-10-02 15:24:37 IST Updated: 2018-10-17 12:53:13 IST
राजकुमार राव की Girl friend  हैं उनकी सबसे अच्छी दोस्त
  • बॉलीवुड में शाहिद,क्वीन,सिटी लाइट, अलीगढ़ और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों में हर किरदार को जीने वाले राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड को ही सबसे अच्छी दोस्त मानते हैं

शिलांग/नर्इ दिल्ली

बॉलीवुड में शाहिद,क्वीन,सिटी लाइट, अलीगढ़ और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों में हर किरदार को जीने वाले राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड को ही सबसे अच्छी दोस्त मानते हैं और कहते हैं कि वे दोनों शादी और बच्चों के बारे में बात नहीं करते। वे कहते हैं, 'पत्रलेखा मेरी बेस्ट फ्रेंड है। 

राजकुमार राव की Girl friend  हैं उनकी सबसे अच्छी दोस्तराजकुमार राव की Girl friend  हैं उनकी सबसे अच्छी दोस्त

हम सिनेमा, अभिनय और यात्रा के बारे में बात करते हैं, शादी या बच्चों पर नहीं। हम दोनों जैसे हैं, वैसा ही हमें पसंद है।' राजकुमार और पत्रलेखा ने फिल्म 'सिटी लाइट्स' में साथ काम किया था।

 

 मैं बहुत रोमांटिक हूं

 राजकुमार कहते हैं, 'मैं बहुत रोमांटिक हूं। जब मैं कक्षा 3 में था, तब मुझे पहला क्रश हुआ था। दर्शकों ने अधिकतर फिल्मों में मुझे गंभीर रोल करते देखा है, इसलिए सब लोग मुझे निजी जिंदगी में भी ऐसा ही सोचते हैं, पर असलियत में जब मैं दोस्तों और परिवार के साथ होता हूं, तब खूब मजा करता हूं।'


 बता दें कि पत्रलेत्रा का जन्म शिलांग में हुआ था। उन्हें शुरू से ह एक्टिंग में रूचि थी जिस कारण वे मुबर्इ आ गर्इ। उनकी पहली फिल्म 'सिटी लाइट्स'थी। इसमें राजकुमार राव, पत्रलेखा के को-स्टार थे। सेट पर ही दोनाें को एक दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों तभी से एक दूसरे को डेट कर रहे है आैर कभी भी अपने रिश्ते को छुपाया नहीं।