Paltan Trailer: रिलीज हुआ पलटन का ट्रेलर, देख नम हो जाएंगी आंखें

Daily news network Posted: 2018-08-03 10:50:29 IST Updated: 2018-08-03 11:17:56 IST
  • बाॅर्डर आैर एलआेसी कारगिल जैसी वार फिल्मों के लिए मशहूर जेपी दत्ता एक बार फिर से थ्रिलिंग स्टोरी पलटन लेकर आ रहे हैं।

नर्इ दिल्ली।

बाॅर्डर आैर एलआेसी कारगिल जैसी वार फिल्मों के लिए मशहूर जेपी दत्ता एक बार फिर से थ्रिलिंग स्टोरी पलटन लेकर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी 1967 में सिक्किम बाॅर्डर पर हुए नाथुला मिलिट्री क्लैश मिलिट्री क्लैश पर आधारित है। फिल्म का आॅफिशियल ट्रेलर गुरूवार को लाॅन्च किया गया। ट्रेलर 3 मिनट 11 सेकेंड का है।


फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राने, सिद्धांत कपूर, लव सिन्हा, इशा गुप्ता, सोनल चौहान, दीपिका कक्कड़ और मोनिका गिल नजर आएंगे। बता दें कि यह फिल्म भारतीय सैनिकों की सबसे बड़ी और अनजान कहानी बताने का वादा करती है, जिन्होंने अंत तक अपने भाइयों के साथ यह जंग लड़ी थी।


ट्रेलर की शुरुआत 1962 के इंडो-चाइनीज वॉर के फुटेज से होती है जिसमें भारत युद्ध हार गया था। जल्द ही यह 1967 पर पहुंच जाता है जहां भारत ने नाथुला जीतने के लिए प्रतिकार किया था। फिल्म में आर्मीवालों के परिवारों की झलक भी देखने को मिलेगी जैसे पिछली जेपी दत्ता फिल्मों में मिलती रही है।

 

ट्रेलर की शुरुआत पावरफुल टैगलाइन के साथ होती है: 'शहीद की मौत गोली लगने से नहीं होती है बल्कि तब होती है जब उसे भुला दिया जाता है।' फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है।