असम की अंकित कंवर से मिलिंद सोमन ने रचाई शादी, एक्स गर्लफ्रेंड भी थी मौजूद

Daily news network Posted: 2018-04-22 17:44:19 IST Updated: 2018-04-22 17:44:19 IST
असम की अंकित कंवर से मिलिंद सोमन ने रचाई शादी, एक्स गर्लफ्रेंड भी थी मौजूद
  • मिलिंद सोमन ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से अलीबाग में शादी रचा ली है। 52 वर्षीय मिलिंद और 27 वर्षीया अंकिता कंवर के बीच लंबे समय से दोस्ती चली आ रही थी।

मिलिंद सोमन ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से अलीबाग में शादी रचा ली है। 52 वर्षीय मिलिंद और 27 वर्षीया अंकिता कंवर के बीच लंबे समय से दोस्ती चली आ रही थी। शादी की रस्में जैसे मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों का हॉट डांस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


 मिलिंद के फैंस उनकी शादी से भले ही खुश हो लेकिन फीमेल फैंस के दिल का हाल बयां करना मुश्किल है। हल्दी की रस्म जिसमें मिलिंद अंकिता को गोद में उठाकर डांस करते नजर आ रहे थे। मिलिंद के फीमेल फैंस को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा। दरअसल मिलिंद की फीमेल फैंस उन्हें किसी और का होता देख खुद को संभाल नहीं पा रही हैं।

 कई फीमेल फैंस ने ट्विटर पर अपनी फीलिंग्स जाहिर की है। एक फैन ने लिखा, मैं मिलिंद की शादी से खुश हूं लेकिन 658 साल तक मैं सिर्फ करवटें ही बदलती रहूंगी।


 एक फैन ने लिखा, मिलिंद सोमन की शादी हो गई और सबसे बुरी बात ये हैं कि वो लड़की मैं नहीं हूं। मैं खुद को रोने से रोक नहीं पा रही। एक ने लिखा, मिलिंद मेरा क्रश हैं। वह बहुत सेक्सी हैं।

 एक यूजर ने लिखा, मुझे यह सोच कर भी घबराहट हो रही है कि तुम किसी और के हो गए। ऐसे ही कई रिएक्शन ट्विटर पर देखने को मिले।


 मॉडल से अभिनेता बने मिलिंद सोमन इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। 21 साल छोटी लड़की से शादी के बंधन में बंधने जा रहे मिलिंद की शादी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी और खींच लिया है।

 


 यह तस्वीर है मिलिंद और उनकी दुल्हन अंकिता के साथ मिलिंद की एक्स गर्लफ्रेंड की। जी हां, शादी के फंक्शन के दौरान मिलिंद की एक्स गर्लफ्रेंड दीपानिता शर्मा भी मौजूद थीं। इतना ही नहीं दीपानिता ने कपल के साथ बहुत सारी सेल्फी क्लिक की हैं।

 

दीपानिता ने अपने इंस्टाग्राम पर मिलिंद और उनकी दुल्हन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही दोनों को शादी की बधाई दी है। मिलिंद के साथ फोटो के कैप्शन में लिखा- ये क्रेजी शादी के बंधन में बंधन रहा है। मिलिंद सोमन को ढेर सारी खुशियां और शुभकामनाएं।

 


 दुल्हन अंकिता की फोटो के साथ लिखा- कूलेस्ट ब्राइड। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी दीपानिता ने वेन्यू की फोटोज और वीडियोज शेयर की।

 आपको बता दें मिलिंद और दीपानिता शर्मा के अफेयर के चर्चे साल 2002 में खूब सुर्खियों में रहे थे। 16 दिसंबर (साल 2002) और जोड़ी ब्रेकर्स (साल 2013) में दोनों ने साथ काम किया है। दर्शकों ने 16 दिसंबर में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की थी। उस समय खबरें यह भी थी कि दीपानिता और मिलिंद ने बिपाशा का फ्लैट भी शेयर किया था।