असमः जाल में फंसी 112 किलो की मछली, कर्इ लोगों ने मिलकर निकाला बाहर

Daily news network Posted: 2018-04-18 18:04:10 IST Updated: 2018-04-18 19:36:57 IST
  • एक आेर जहां पूरा असम इस दौरान रंगोली बिहू मनाने व्यस्त है तो वहीं प्रदेश के एक छोटे से इलाके मजगांव से हैरान करने वाली घटना सामने आर्इ है।

गुवाहाटी।

एक आेर जहां पूरा असम इस दौरान रंगोली बिहू मनाने व्यस्त है तो वहीं प्रदेश के एक छोटे से इलाके मजगांव से हैरान करने वाली घटना सामने आर्इ है। रंगोली बिहू के जश्न में रंगे असम के इस इलाके के दो मछुवारे नदी पर मछली पकड़ने के लिए गए थे जहां कुछ एेसा हुआ जिसे देखकर सब हैरान रह गए।




बता दें कि मंगलवार को दो मछुवारे ब्रह्मपुत्र नदी में मछली पकड़ने के लिए गए, वो दोनों उस वक्त हैरान रह गए जब उनके जाल में एक बड़ी मछली फंस गई। मछली इतनी बड़ी थी कि दोनों मिलकर उसे जाल से बाहर नहीं निकाल पा रहे थे। दोनों मछुवारों ने अन्य लोगों की मदद से मछली को बाहर निकाला। एक मछुवारे ने बताया कि इस मछली का वज़न 112 किलो है। उसने कहा कि उसने पहले कभी इतनी बड़ी और अजीब मछली नहीं देखी।

 

 


112 किलो की भीमकाय मछली की खबर जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली, उसे देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।  इसके बाद मछली को बहुत सारे लोगों ने उठाया आैर कमलाबारी मछली मार्केट ले जाया गया, जहां से उसे लखीमपुर मार्केट भेज दिया गया।