पॉर्न स्टार के साथ सेक्स करने को तैयार है असम की यह अभिनेत्री

Daily news network Posted: 2018-06-08 16:56:55 IST Updated: 2018-07-02 14:26:07 IST
  • असम की टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार उन्होंने एक ऐसा ही एक और बयान दिया है जिससे वह लाइमलाइट में आ गई हैं।

गुवाहाटी।

असम की टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार उन्होंने एक ऐसा ही एक और बयान दिया है जिससे वह लाइमलाइट में आ गई हैं। माहिका ने कहा है कि उन्हें ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करने में कोई परेशानी नहीं है।

 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में माहिका ने कहा कि वह कभी भी भारतीय मर्दों की तरफ आकर्षित नहीं होती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनका शुरू से पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और हॉलीवुड एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स पर क्रश रहा है। बता दें कि माहिका ने ब्रिटिश पॉर्न ऐक्टर डैनी डी के साथ एक प्रॉडक्शन हाउस शुरू किया है। इसके बैनर तले 'द मॉर्डन कल्चर' नाम से एक हिंदी फिल्म भी बन रही है आैर जल्द ही महिका फिल्म "द मॉर्डन कल्चर" में नजर आएंगी।

 


 


महिका ने कहा,' उनके प्रति मेरे पागलपन ने ही मुझे डैनी डी से मिलाया। बता दें कि डैनी डी एडल्ट फिल्मों के कलाकार हैं और माहिका के साथ काम कर चुके हैं। माहिका ने कहा- जाहिर तौर पर शाहिद हर लड़की की ख्वाहिश हैं। माहिका ने यह भी कहा कि उन्हें डैनी के साथ किसी एडल्ट फिल्म में काम करने में कोई दिक्कत नहीं है।

 



साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह शाहिद अफरीदी और रेयान रेनॉल्ड के साथ सेक्स करना चाहती हैं। माहिका ने कहा कि कास्टिंग काउच का शिकार होने से बेहतर है कि कैमरे के सामने पॉर्न फिल्म में काम करना ज्यादा बेहतर है। उन्होंने कहा कि अगर उनसे पूछा गया तो उन्हें डैनी के साथ अडल्ट फिल्म में काम करने से कोई ऐतराज नहीं होगा।