Dance Plus 5: बोनस बैट्ल राउंड में सिक्किम के भीम बहादुर छेत्री का धमाका, ट्रॉन ब्रदर्ज से हुई टक्कर

Daily news network Posted: 2020-02-13 15:58:32 IST Updated: 2020-02-13 15:58:32 IST
Dance Plus 5: बोनस बैट्ल राउंड में सिक्किम के भीम बहादुर छेत्री का धमाका, ट्रॉन ब्रदर्ज से हुई टक्कर
  • स्टार प्लस (Star Plus) पर प्रसारित होने वाले डांसिंग रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' (Dance Plus 5) में सिक्किम के रहने वाले आर्मी के जवान भीम बहादुर छेत्री (Bhim Bahadur Chettri) इस हफ्ते प्रसारित ऐपिसोड में बोनस बैट्ल राउंड में शानदार परफॉर्मेंस दिया।

मुंबई/गंगटोक।

स्टार प्लस (Star Plus) पर प्रसारित होने वाले डांसिंग रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' (Dance Plus 5) में सिक्किम के रहने वाले आर्मी के जवान भीम बहादुर छेत्री (Bhim Bahadur Chettri) इस हफ्ते प्रसारित ऐपिसोड में बोनस बैट्ल राउंड में शानदार परफॉर्मेंस दिया। इस राउंड में टीम पुनीत के भीम बहादुर की टक्कर टीम सुरेश के ट्रॉन ब्रदर्ज से हुई। फानइनल शो डाउन में भीम और ट्रॉन ब्रदर्ज ने धमाका ही कर दिया। सुपर जज रेमो डिसूजा ने इस राउंड के विजेता ट्रॉन बदर्ज को घोषित किया। इसके लिए उन्हें 10 अंक मिले।


 

 भीम की परफॉर्मेंस की बात करें तो भीम ने अपने परफॉर्मेंस से धमाका कर दिया। इस हफ्ते फिल्म मलंग के प्रमोशन के लिए अनिल कपूर, दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, कुनाल खेमू और जितेंद्र आए। भीम ने अपने परफॉर्मेंस में अभिनेता जितेंद्र पर फिल्माए गए गानों पर डांस किया। अपने परफॉर्मेंस से भीम ने धमाल ही मचा दिया। भीम के परफॉर्मेंस को शो में आए मलंग के स्टार कास्ट ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। साथ ही अनिल कूपर और जितेंद्र ने भीम की खूब तारीफ की। साथ ही रेमो ने भीम की खूब तारीफ की और 20 में से 20 अंक दिए।


 

 भीम ने अपने परफॉर्मेंस के बाद दिशा पाटनी के साथ डांस करने की Request की। जिसके बाद भीम, शिवा, मोनार्क और रूपेश ने दिशा के साथ धमाल ही मचा दिया।

 


 

 

 ईस्ट सिक्कम के एक छोटे से गांव जितलांग के रहने वाले भीम की बेहतरीन परफॉर्मेंस देख दर्शक भी हैरान हैं। आर्मी जवान (Army Jawan) भीम बहादुर छेत्री के डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 25 साल के भीम ने अपने डांसिंग स्किल से सबको चकित कर दिया है। भीम पहले ऐसे जवान हैं, जिन्होंने 'डांस प्लस' (Dance Plus) के मंच पर कदम रखा और ऑडिशन दिया। भीम ने अपने एक्ट में जोधपुर के रहने वाले एक ऐसे मुस्लिम परिवार की कहानी बताई जो पीढ़ियों से एक मंदिर की देख-रेख करता है।


 

 

 बता दें कि भीम को डांस का बेहद शौक है और वो उनके लिए पैशन की तरह है। सेना में होने के साथ-साथ वो डांस स्किल पर भी लगातार प्रैक्टिस करते हैं। आर्मी जवान भीम ने अपना जीवन भारत के नाम समर्पित कर दिया है और साथ ही अपने डांस के पैशन को भी जिंदा रखा है। भीम ने अपने जीवन में अब काफी संघर्ष किया है, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी।

 


 

 यह डांस प्लस का पांचवा सीजन है। शो में सुपर जज के तौर पर रेमो डिसूजा है। जबकि इस बार शो में चार कप्टनों को रखा गया है। बता दें कि शो में शक्ति के ना जुड़ने के चलते दो नए कैप्टन को जोड़ा गया है। इस बार शो में कैप्टन के तौर पर धर्मेश येलंडे, पुनीत पाठक, करिश्मा चौहान और सुरेश मुकुंद हैं। वहीं शो को राघव होस्ट कर रहे हैं।