जब इस मॉडल ने अपनी शादी से सबको कर दिया था हैरान, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

Daily news network Posted: 2018-04-20 22:28:23 IST Updated: 2018-04-21 15:40:31 IST
जब इस मॉडल ने अपनी शादी से सबको कर दिया था हैरान, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ
  • भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री व मॉडल पंछी बोरा टीवी जगत की कामयाब चेहरा हैं। असम में जन्मी पंछी बोरा कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी पंछी एक लॉयर बनना चाहती थी।

भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री व मॉडल पंछी बोरा टीवी जगत की कामयाब चेहरा हैं। असम में जन्मी पंछी बोरा कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी पंछी एक लॉयर बनना चाहती थी।

 


 लॉयर बनने के लिए उन्होंने पुणे के आईएलएस लॉ कॉलेज से वकालत की पढाई भी की लेकिन पढाई के दौरान ही उन्हें कई टीवी ऐड मिले, पंछी वकालत के साथ साथ अपनी मदर के साथ टाटा इंडिकॉम के कमर्सिअल के कैडबरी ऐड में काम करना उनके लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ जिसके बाद से उन्हें टीवी में एक्ट्रेस के तौर पर काम करने का मौका मिला।

 


पंछी ने 2007 में आने वाला सीरियल 'कयामत' ज्‍यादातर लोगों को याद होगा। सीरियल में मेल लीड में नजर आए थे एक्‍टर शब्‍बीर अहलूवालिया और फीमेल लीड में नजर आई थीं पंछी बोरा। याद हैं आपको ये पंछी बोरा। इन्‍हीं पंछी बोरा को लेकर खबर है कि इन्‍होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। वैसे, छोटे पर्दे की ये पहली एक्‍ट्रेस नहीं हैं जिन्‍होंने बिना किसी ताम-झाम के बेहद शांति के साथ शादी कर थी।

 


पंछी बोरा ने नॉन-एक्‍टर जयदीप से शादी की थी। हालांकि पंछी ने शादी की तस्‍वीरों को शेयर किया था। उनकी शादी काफी सादगी भरे अंदाज में थी। शादी की तस्‍वीरों में वह गोल्‍डन कलर की वेडिंग आउटफिट में नजर आईं थीं।

 



पंछी के पिता एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर हैं। रिटायर होने के के बाद पंछी का परिवार पूणे में सेटेल हो गया। पंछी ने कितनी मस्त है जिंदगी में एक रेडिय जॉकी का किरदार नियाभा था। जो लोगों को काफी पसंद आया था। कयामत के बाद पंछी ने 2009 से 2012 का ब्रेक मनोरंजन जगत से ब्रेक लिया था। इसके बाद वे स्टार प्लस के धारावाहिक बिदाई से वापसी की। साल 2010 में पंछी रशियन टीवी धारावाहिक 'द हिंदू-द इंडियन' के लिए चुनी गई थी। 2012 में वापसी के बाद पंछी ने गुमराह में काम किया था।

 साल 2015-16 में पंछी ने एन टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय धारावाहित 'गंगा' में जह्नवी सागर चतुर्वेदी का किरदार निभाया था। इसके अलावा पंछी ने साल 2011 से 2014 के बीच पांच तेलुगु फिल्म और एक हिंदी फिल्म इट्स माई लाइफ में काम किया है।

 

 

हाल ही में पंछी ने एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। पंची को 27 फरवरी को एक प्यारी सी बेटी हुई है। पंछी ने मार्च में अपनी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने अपनी बेटी का नाम रियाना रखा है। उन्होंने अपनी बेटी की यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इसके साथ पंछी ने कैप्शन में लिखा है कि 'अवर लिल डॉटर 'मिस रियाना पतंगिया।