प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर पर नाराज विपक्ष को असम के मंत्री ने दिया करारा जवाब

Daily news network Posted: 2018-02-23 09:47:51 IST Updated: 2018-02-23 10:01:37 IST
प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर पर नाराज विपक्ष को असम के मंत्री ने दिया करारा जवाब
  • असम टूरिजम के कैलेंडर में प्रियंका चोपड़ा की क्लीवेज वाली तस्वीर को ले कर आपत्ती जताने वाले कांग्रेस नेताओं को पर्यटन मंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि यह सब वह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कर रहे हैं।

असम टूरिजम के कैलेंडर में प्रियंका चोपड़ा की क्लीवेज वाली तस्वीर को ले कर आपत्ती जताने वाले कांग्रेस नेताओं को पर्यटन मंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि यह सब वह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कर रहे हैं।

 हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में है। लेकिन इस बार वह किसी फिल्म या किसी रोल को लेकर चर्चा में नहीं है बल्की असम पर्यटन विभाग के एक कैलेण्डर में  छपी उन की तस्वीरों को ले कर वह चर्चा में है।

 

 दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की जो तस्वीर असम टूरिज्म के कैलेण्डर में छपी है, प्रियंका उस में हाइक्लीवेज ड्रेस में दिख रही है।

 

कांग्रेस के कुछ नेताओं को प्रियंका का यह हाइक्लीवेज ड्रेस वाली तस्वीर पसंद नहीं आ रही है।

 कांग्रेस के इन नेताओं का मानना है कि प्रियंका चोपड़ा ने असम टूरिज्म के विज्ञापन को लेकर फोटो शूट कराया था जो कि एक सरकारी विज्ञापन है, ऐसे सरकारी विज्ञापन के लिए प्रियंका को हाइक्लीवेज ड्रेस नहीं पहनना चाहिए, यह असमिया संस्कृति का अपमान है।

 कांग्रेस ने कहा है कि फ्रॉक की बजाय प्रियंका को यहां की पारंपरिक मेखेला चादर का इस्तमाल करना चाहिए था।

 

 

कांग्रेस की आपत्ति है की प्रियंका ने हाइक्लीवेज वाली ड्रेस पहन कर असमिया पारम्परिक जापी पहन कर पोज दिया है जिसकी इजाजत असमिया संस्कृति नहीं देती है।

 इस विवाद को लेकर असम के पर्यटन मंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने कांग्रेस को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि पर्यटन विभाग के कैलेण्डर में छपी प्रियंका की तस्वीर को ले कर विपक्षी दल केवल लोकप्रियता हासिल करने के लिए हला मचा रहे हैं।