कंगना ने बॉलीवुड पर लगाया गंभीर आरोप, इस मुख्यमंत्री ने की तारीफ

Daily news network Posted: 2019-02-13 14:59:45 IST Updated: 2019-02-13 18:08:53 IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की सफलता से काफी चर्चा में हैं। इसके साथ ही वे अक्सर फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद पर बेबाक बयान देती रहती हैं।

मुंबई/ईटानगर।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की सफलता से काफी चर्चा में हैं। इसके साथ ही वे अक्सर फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद पर बेबाक बयान देती रहती हैं।


 

कंगना हाल ही में एक बार फिर अपनी फिल्म मणिकर्णिका के दौरान फिल्म इंडस्ट्री से उनको समर्थन नहीं करने की बात कह कर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने कहा है कि पूरा बॉलीवुड उनके खिलाफ काम कर रहा है।

 


 

इस मामले में अभिनेता अनुपम खेर के बाद अब अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने भी उनके साहस की सराहना की और उन्हें महिला सशक्तीकरण का वास्तविक उदाहरण भी बताया।


 

खांडू ने एक वीडियो साझा किया और अपनी ईमानदारी के लिए जानी जाने वाली कंगना की सराहना की है। खंडू ने ट्वीट किया है कि कंगना रनौत ने सही रूप से परिभाषित किया है कि सफल होने का क्या अर्थ होता है।

 


 

बता दें कि कंगना को हाल ही में कहा कि कलाकारों के पास आम आदमी के मुद्दों को लेकर कुछ सामाजिक जिम्मेदारी होनी चाहिए ताकि जनता के मुद्दों को सुना जा सके और उनकी मदद की जा सके।


 

बता दें कि फिल्म मणिकर्णिका झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म है। जिन्होंने 1857 के विद्रोह के दौरान ईस्ट इंडिया कंपनी की सेनाओं को ललकारा और अपनी अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ी।