दिल्ली के बाद इस राज्य में धमाल मचाएगा के-पॉप बैंड 'वीएवी'

Daily news network Posted: 2019-06-01 21:16:11 IST Updated: 2019-06-01 21:16:11 IST
दिल्ली के बाद इस राज्य में धमाल मचाएगा के-पॉप बैंड 'वीएवी'
  • दिल्ली में शुक्रवार को प्रशंसकों को रोमांच से भरने के बाद दक्षिण कोरिया का के-पॉप बैंड 'वीएवी' अब पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर की राजधानी इंफाल में शो करेगा।

इंफाल

दिल्ली में शुक्रवार को प्रशंसकों को रोमांच से भरने के बाद दक्षिण कोरिया का के-पॉप बैंड 'वीएवी' अब पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर की राजधानी इंफाल में शो करेगा। बैंड ने मई की शुरुआत में सोशल मीडिया पर अपने टूर की घोषणा की थी। उन्होंने दिल्ली में संवाददाताओं से कहा, 'अंत में हमने अपने भारतीय प्रशंसकों के अनुरोध को माना।' बैंड रविवार को यहां इंडोर स्टेडियम में शो करेगा।


 दिल्ली के समारोह बैंड ने 'थ्रीला किला' जैसे हिट गाने पर परफॉम किया। इस गाने के यूट्यूब पर 2.3 करोड़ से अधिक बार देखा गया है। छह सदस्ययों वाले इस बैंड ने 2015 में अपना पहला मिनी-एल्बम 'अंडर द मूनलाइट' रिलीज किया था।


 के-पॉप दक्षिण कोरिया की एक लोकप्रिय संगीत शैली है जिसकेभारत में कई शौकीन हैं। भारत में प्रसिद्ध के-पॉप गीत 'गंगनम स्टाइल' भी 2012 में बहुत वायरल हुआ था। इस टूर की व्यवस्था भारत-कोरियाई संबंधों को बढ़ावा देने वाले संगठन किवा इंडिया ने की है।


 किवा के सीईओ इंजू लिम ने आईएएनएस को बताया, 'यह भारत और कोरिया के बीच सांस्कृतिक संबंधों को बढ़ावा देने और भाषा अवरोधों को तोड़ने के लिए एक सहयोग है। हमने बहुत शोध किया और पाया कि वीएवी भारत में एक संगीत कार्यक्रम आयोजित करने के लिए सबसे अच्छा के-पॉप बैंड है।'