जानिए लड़कियाें के लिए क्यों सबसे बेस्ट है बैंकॉक की यात्रा

Daily news network Posted: 2018-09-09 16:32:46 IST Updated: 2018-09-09 18:20:44 IST
  • थाईलैंड घूमना तो हर किसी का सपना होता है। थाईलैंड में मौज-मस्ती करने के लिए ऐसी बहुत-सी जगहें है, जोकि ट्रिप को मजेदार बना देती है उन्हीं में से एक जगह है बैंकॉक।

नर्इ दिल्ली।

थाईलैंड घूमना तो हर किसी का सपना होता है। थाईलैंड में मौज-मस्ती करने के लिए ऐसी बहुत-सी जगहें है, जोकि ट्रिप को मजेदार बना देती है उन्हीं में से एक जगह है बैंकॉक। ज्यादातर लोगों को लगता है कि बैंकॉक सिर्फ लड़कों के घूमने की जगह है लेकिन ऐसी नहीं है। इस शहर में ऐसी बहुत-सी जगहें है जहां लड़कियां भी बेफ्रिक होकर मौज-मस्ती कर सकती हैं। बैंकॉक ऐक ऐसा शहर हैं, जहां आप रोमांचक जीवन के साथ, नाइटलाइफ, मनोरंजन, कला और संस्कृति का भरपूर मजा ले सकते हैं।

 

 शानदार बीचेस आैर लग्जरी होटल

 बीचेस में मस्ती करने के अलावा आप यहां के लग्जरी होटल्स का मजा भी ले सकती हैं वो भी बजट में। इतना ही नहीं, यहां मैनीक्योकर, स्पाट और कई सर्विसेज के साथ 5 स्टाेर होटल्स की लग्जरी भी आपको अपने बजट में मिल जाएगी।

 

 ट्रेडिशनल थाई मसाज और 4डी मूवी को करें एंजॉय

 अगर आप बैंकॉक घूमने जाए तो वहां की ट्रेडिशनल थाई मसाज का मजा लेना न भूलें। यहां की थाई मसाज लेकर आप अपनी सारी थकान भूल जाएंगी। इतना ही नहीं, अगर आप फिल्मों की शौकीन हैं तो आप यहां के शानदार थिएटर्स में उसका मजा भी ले सकती हैं। यहां पर 4डी मूवी थिएटर्स बने हुए हैं, जोकि आपकी फिल्म का मजा बढ़ा देते हैं।

 शॉपिंग और नाइट लाइफ

 यहां आपको एक से बढ़कर एक एक्सेसरीज और कपड़े मिल जाएंगे। इसके अलावा आप इस शहर की नाइट लाइफ भी मजे से एंजॉय कर सकती हैं क्योंकि यहां कई नाइट क्लब, बार, रेस्टोरेंट्स और रूफटॉप स्काई बार हैं। यहां की रौनक देखकर पार्टी लवर्स वुमन्स का यहां से वापस जाने का मन ही नहीं होगा।