प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए परफेक्ट लोकेशन, तो एक नजर यहां भी डाल लीजिए

Daily news network Posted: 2018-08-03 17:37:23 IST Updated: 2018-08-03 19:07:48 IST
  • आजकल शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट काफी ट्रेंड में आ गया है और कपल्स में इसे लेकर उत्साह रहता है।

आजकल शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट काफी ट्रेंड में आ गया है और कपल्स में इसे लेकर उत्साह रहता है। जिस तरह इंसान शादी एक ही बार करता है उसी तरह प्री वेडिंग फोटोशूट भी एकबार का ही इंवेस्टमेंट होता है। इसके लिए सबसे ज्यादा प्रॉब्लम लोकेशन चूज करने में आती है। यहां हम आपको बता रहे हैं प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए सबसे परफेक्ट लोकेशंस में से एक।

 

राजस्थान

 राजस्थान प्री वेडिंग फोटोशूट परफेक्ट लोकेशन है। यहां की खूबसूरत हवेलियां, मीलों दूर तक फैला रेगिस्तान, मीनारे आदि आपके फोटोशूट को खूबसूरत बना देंगे। आप फोटोशूट के लिए बीकानेर, जैसलमेर, जयपुर, जोधपुर जैसी जगहों को सेलेक्ट कर सकते हैं।

 

केरल

 दक्षिण भारत का सबसे लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन केरल सिर्फ हनीमून डेस्टिनेशन ही नहीं बल्कि प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए भी परफेक्ट जगह है। केरल के खूबसूरत बैकवाटर हाउस, नारियल के पेड़, और समुद्री तट के किनारे आपका प्री वेडिंग फोटोशूट कमाल लगेगा।

 

 दिल्ली

 अगर आप दिल्ली हेरिटेज के बीच जाकर फोटोशूट कराना चाहते हैं तो ये भी एक अच्छा आइडिया है। आप यहां इंडिया गेट, लालकिला, लोट्स टेम्पल के बाहर, मेट्रो के आसपास, इस्कॉन टेम्पल में फोटोशूट करा सकते हैं। आप चाहें तो चांदनी चौक में पुरानी दिल्ली के नजारे दिखाती तस्वीरे भी बाजार में क्लिक कर सकते हैं, लेकिन चांदनी चौक में गलियां बेहद तंग है इसलिए आपकी प्लानिंग अच्छी होनी चाहिए।