हनीमून के लिए बेस्ट ये डेस्टिनेशन...

Daily news network Posted: 2018-05-12 16:29:58 IST Updated: 2018-05-12 16:52:14 IST
  • मई के महीने में आप अपने घर के बरामदे में ठंडी-ठंडी हवा का लुत्फ उठा रहे हैं। अपने बरामदे से सूर्यास्त का नज़ारा देख रहे हों।

मई के महीने में आप अपने घर के बरामदे में ठंडी-ठंडी हवा का लुत्फ उठा रहे हैं। अपने बरामदे से सूर्यास्त का नज़ारा देख रहे हों। सपनों की दुनिया से बाहर निकलिए और देखिए ये शहर कितना गर्म है। उमस से भरा हुआ ये शहर आपकी सपनों से भरी मई को हकीकत में नहीं बदलने देगा। मर्इ का महीना शुरू हो गया है आैर इसी के साथ उमस आैर बेताहाशा गर्मी की भी शुरूआत हो चुकी है।

 

 

एेसे में अगर ठंड का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो पूर्वोत्तर के इन जगहों की सैर जरूर किजिए जो आपकी मर्इ की बेहद सुनहरी बना देंगे। उमस भरी गर्मी से राहत आैर सपनों की दुनिया की सैर करवा देंगी ये जगह।शिलांग अपने आप में बेहद खूबसूरत जगह है। यहां अलग-अलग त्योहार और परंपराएं भी पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। शिलांग में ज्यादातर महिलाएं आपको अपना खुद का व्यापार करते दिख जाएंगी।ये जगह हमेशा शांत, ठंडी और खूबसूरत है।

 

 


यहां का ठंडा वातावर इसे की खूबसूरत बनाता है। तो अगर आप यहां जाने का मन बना रहे हैं तो यहां पहुंचने के लिए आपको कोलकाता और गुवाहाटी से शिलांग के लिए सीधी फ्लाईट मिल जाएगी इसके साथ ही  गुवाहाटी रेलवे स्टेशन शिलांग का नज़दीकी रेलवे स्टेशन है लेकिन ये शिलांग से 104 किमी दूर पड़ता है