महिला हॉकी: आयरलैंड सीनियर ने भारतीय जूनियर टीम को 4-1 से हराया

Daily news network Posted: 2019-05-29 15:34:07 IST Updated: 2019-05-29 15:34:07 IST
महिला हॉकी: आयरलैंड सीनियर ने भारतीय जूनियर टीम को 4-1 से हराया
  • भारत की जूनियर महिला हॉकी टीम को आयरलैंड की सीनियर टीम के खिलाफ यहां 1-4 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। भारतीय टीम आयरलैंड का दौरा कर रही है। दौरे पर यह मेहमान टीम का पहला मैच था।

डबलिन (आयरलैंड)।

भारत की जूनियर महिला हॉकी टीम को आयरलैंड की सीनियर टीम के खिलाफ यहां 1-4 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। भारतीय टीम आयरलैंड का दौरा कर रही है। दौरे पर यह मेहमान टीम का पहला मैच था।

 


 मुकाबले में भारत की टीम ने अधिक समय तक गेंद को अपने कब्जे में रखा, लेकिन अधिक गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई। पहले क्वार्टर में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला और मेजबान टीम ने सातवें मिनट में एकमात्र गोल करते हुए बढ़त बना ली।

 


 


 आयरलैंड की टीम धीरे-धीरे अपने प्रदर्शन को बेहतर करती गई, लेकिन दूसरे क्वार्टर में उसे गोल करने में कामयाबी नहीं मिली। भारत के लिए तीसरे क्वार्टर में बराबरी का गोल शर्मीला देवी ने दागा। हालांकि , क्वार्टर के अंत में साराह हॉकशॉ ने गोल करते हुए आयरलैंड को आगे कर दिया।

 


चौथे क्वार्टर में मेजबान टीम का प्रदर्शन बेहतर रहा। आयरलैंड ने काउंटर अटैक पर दो गोल और किए। भारतीय टीम अगले मैच में कनाडा की जूनियर टीम से गुरुवार को भिड़ेगी।