विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच शुरू, मुकाबले का हो रहा बेसब्री से इंतजार

Daily news network Posted: 2019-09-23 09:10:32 IST Updated: 2019-09-23 10:02:20 IST
विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच शुरू,  मुकाबले का हो रहा बेसब्री से इंतजार
  • दून में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच 24 सितंबर से शुरू होगा।

नई दिल्ली

दून में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच 24 सितंबर से शुरू होगा। यह पहला मौका होगा जब उत्तराखंड विजय हजारे ट्रॉफी की मेजबानी करेगा। आपको बता दें कि टूर्नामेंट के लिए राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम समेत तीन मैदान पूरी तरह से तैयार किए जा चुके हैं।

 


प्लेट ग्रुप में उत्तराखंड के साथ शामिल अन्य टीमें भी देहरादून में पहुंच चुकी हैं। टूर्नामेंट का शुभारंभ भले ही 24 सितंबर को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में हो रहा है, लेकिन सभी को 25 सितंबर को उत्तराखंड और चंडीगढ़ के बीच होने वाले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार रहेगा। टूर्नामेंट के शुभारंभ कार्यक्रम में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत व खेल मंत्री अरविंद पांडे के पहुंचने की बात कही जा रही है। चंडीगढ़ की टीम से स्टार प्लेयर मनन बोहरा के भी खेलने की उम्मीद है।

 

 


सीएयू के लिए भी बड़ी चुनौती क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) को बीसीसीआई की मान्यता मिलने के बाद विजय हजारे ट्रॉफी का पहला आयोजन है। सीएयू के सचिव महिम वर्मा ने कहा कि टूर्नामेंट की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उत्तराखंड बीसीसीआई के सभी टूर्नामेंट की शानदार मेजबानी करेगा।

 

 


 अंडर-16 उत्तराखंड टीम के फाइनल ट्रायल रविवार से शुरू हुए। पहले दिन गढ़वाल व कुमाऊं मंडल के सभी 178 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इनमें से 138 खिलाड़ी शॉर्टलिस्ट किए गए। दून क्रिकेट एकेडमी (कुआंवाला) में हुए फाइनल ट्रायल के पहले दिन के जोनल ट्रायल में चयनित खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। सोमवार को शॉर्टलिस्ट हुए व बोर्ड के खिलाड़ी शामिल होंगे। इस अवसर पर सीएयू के सहसचिव अवनीश वर्मा, सदस्य संजय गुसाईं, संजय रावत, गणेश रोहियाल, रजत धीमान, पवन कैंतूरा उपस्थित रहे।