विजय हजारे ट्रॉफी: उत्तराखंड ने अरुणाचल को रौंदा, आठ विकेट से दर्ज की शानदार जीत

Daily news network Posted: 2019-10-08 08:53:26 IST Updated: 2019-10-08 08:53:26 IST
विजय हजारे ट्रॉफी: उत्तराखंड ने अरुणाचल को रौंदा, आठ विकेट से दर्ज की शानदार जीत
  • विजय हजारे ट्रॉफी में सोमवार को उत्तराखंड व अरुणाचल प्रदेश के बीच तनुष क्रिकेट अकेडमी में मैच खेला गया। जिसमें उत्तराखंड ने आठ विकेट से जीत दर्ज की। अरुणाचल प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 45 ओवर में 186 रन बनाए हैं।

विजय हजारे ट्रॉफी में सोमवार को उत्तराखंड व अरुणाचल प्रदेश के बीच तनुष क्रिकेट अकेडमी में मैच खेला गया। जिसमें उत्तराखंड ने आठ विकेट से जीत दर्ज की। अरुणाचल प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 45 ओवर में 186 रन बनाए हैं। उत्तराखंड के प्रदीप चमोली ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट चटकाए।


 तनुष अकेडमी में अरुणाचल प्रदेश की टीम 199 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम ने उत्तराखंड के सामने 200 का लक्ष्य रखा। करणवीर 86 रन की आतिशी पारी खेलकर आउट हो गए। वहीं उन्मुक्त चंद 79 के स्कोर पर क्रीज पर डटे रहे। और उत्तराखंड ने आठ विकेट से मैच अपने  नाम किया।


 वहीं, अभिमन्यु क्रिकेट अकैडमी में चल रहे मैच में चंडीगढ़ की बल्लेबाजी बेहद खराब रही। चंडीगढ़ के स्टार प्लायर मनन वोहरा समेत अन्य बल्लेबाज पुदुच्चेरी की आक्रामक गेंदबाजी के सामने जूझते नजर आए। पुदुच्चेरी ने चंडीगढ़ को आठ विकेट से हराया।

 


 पुदुच्चेरी दो विकेट पर 152 रनों का लक्ष्य महज 26 ओवर में हासिल कर लिया। इसके साथ ग्रुप में उत्तराखंड टीम 14 अंकों से चंडीगढ़ की बराबरी पर आ गई है। जबकि पुदुच्चेरी 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर आ गई है।