शिलांग और एफसी गोवा के 3 क्लबों के बीच हुआ समझौता

Daily news network Posted: 2017-09-27 16:45:17 IST Updated: 2017-09-27 16:45:17 IST
 शिलांग और एफसी गोवा के 3 क्लबों के बीच हुआ समझौता
  • आईएसएल यानी की इंडियन सुपर लीग के क्लब एफसी गोवा ने शिलांग के तीन क्लबों के साथ समझौता किया है और इसके साथ ही एक ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर भी किए हैं।

आईएसएल यानी की इंडियन सुपर लीग के क्लब एफसी गोवा ने शिलांग के तीन क्लबों के साथ समझौता किया है और इसके साथ ही एक ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर भी किए हैं।

 

 


यह घोषणा मंगलवार को की गई, गोवा क्लब का प्रतिनिधित्व करने वाले और खिलाड़ियों की नियुक्ति और विश्लेषण के प्रमुक सुजाय शर्मा ने मावखर स्पोर्ट्स क्लब, मावलाई स्पोर्ट्स क्लब और रॉयल वाहिंगडोह स्पोर्ट्स क्लब के साथ साझेदारी के लिए हामी भर दी है।  आईएसएल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि गोवा क्लब इन तीनों क्लबों को तकनीकी विशेषज्ञता का प्रस्ताव देगा। इसमें खिलाड़ियों के साथ करार के सुझाव भी शामिल होंगे।  तीनों क्लबों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों के बाद इस समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर हुए।

 



इस करार के तहत गोवा क्लब के अध्यक्ष अक्षय टंडन ने कहा, "हम इन तीन क्लबों के साथ आधिकारिक साझेदारी होने से बेहद खुश हैं और साथ ही मेघालय राज्य में छिपी प्रतिभाओं को खोज कर निकालने के अवसर से भी खुश हैं।" 




टंडन ने कहा, "यह राज्य काफी हद तक गोवा की तरह लगता है, जहां के लोग फुटबाल के लिए उतने ही जुनूनी हैं। इन क्लबों ने भारतीयों में इस खेल के जुनून को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।