फुटबॉल मैच में हार के बावजूद सेमीफइनल ने पहुंचा मिजोरम

Daily news network Posted: 2018-03-30 10:39:14 IST Updated: 2018-03-30 10:39:14 IST
फुटबॉल मैच में हार के बावजूद सेमीफइनल ने पहुंचा मिजोरम
  • 72वीं संतोष ट्रॉफी के फुटबॉल मैच में कर्नाटक ने मिजोरम को 1-0 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बना ली जहां उसका सामना बंगाल से होगा।

आइजोल

72वीं संतोष ट्रॉफी के फुटबॉल मैच में कर्नाटक ने मिजोरम को 1-0 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बना ली जहां उसका सामना बंगाल से होगा। इस जीत के साथ कर्नाटक ने ग्रुप-बी में मिजोरम को पहले स्थान से हटा दिया है।

 


 दोनों टीमों ने अंतिम चार में जगह पक्की कर ली है। सेमीफाइनल में मिजोरम का सामना मोहन बागान मैदान पर ग्रुप-ए की शीर्ष टीम केरल से होगा। हावड़ा मैदान पर 30 मार्च को कर्नाटक-बंगाल की टीम भिडेंग़ी। मिजोरम और कर्नाटक के मैच में दोनों टीमों के जीतने की संभावनाएं थीं, लेकिन राजेश एस ने गोल करते हुए अपनी टीम को 74वें मिनट में बढ़त दिला दी और इसे कायम रखते हुए कर्नाटक ने जीत हासिल की।

 


 कर्नाटक की जीत का मतलब है कि गोवा के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं खत्म हो गई हैं। अर्माडो कोल्को की टीम गोवा ने हावड़ा स्टेडियम में अपने आखिरी मैच में पंजाब को 4-1 से हराया। उसके लिए मैक्रो पेईजोटो ने 25वें मिनट में शानदार गोल किया तो वहीं तीन मिनट बाद विक्टोरिया फर्नाडेज ने अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। इसके बाद नेस्टर डियास ने 59वें मिनट, सुबर्ट पेइएरा ने 67वें मिनट में गोवा के लिए गोल किया। पंजाब के गुर्तेज सिंह ने इंजरी टाइम में अपनी टीम के लिए एकमात्र गोल किया।